उत्तराखंड

‘उत्तराखंड में बनेगी कांग्रेस सराकर’ हरीश रावत

हल्द्वानी। हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने सिर्फ बयानबाजी ही की है और ऐसा करके उन्होंने अपना ही कद नीचा किया है और तो वे कुछ कर न सके जिस पद की गरिमा नीति व विकास के लिहाज से अहम होती है वह कही दिखी नही। इस चुनाव में भाजपा कहीं भी नहीं टिक रही।

‘उत्तराखंड में बनेगी कांग्रेस सराकर’ हरीश रावत

हरीश रावत बोले-  11 मार्च को हमे जनता का आशीर्वाद मिल जाएगा

उत्तराखंड में कांग्रेस पूर्ण बहुमत वाली सरकार बना रही है। दोनों मंडलों से वह 45 से 49 सीटे जीत रहे है। कांग्रेस नेता के बेटे की शादी में आये सीएम ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा कि 11 मार्च को हमे जनता का आशीर्वाद मिल जाएगा। उन्होंने कहा कि कुमाऊं मे भी 20 से 22 व गढ़वाल मे 25 से 27 सीट कांग्रेस जीत रही है।

शीला दीक्षित के राहुल को अपरिपक्व कहने पर बयान पर भी सीएम बोले, राहुल परिपक्व है। हालांकि यूपीए-2 कार्यकाल मे उन्हे मंत्री पद लेते हुए अंतिम वर्ष मे और महत्वपूर्ण भूमिका मे आ जाना चाहिए था। इसका लाभ पार्टी को जरूर मिलता।

चुनाव मे कांग्रेसियो के भितरघात के सवाल पर सीएम ने कहा कि कुछ लोग 30 दिन सामान्य रूप से काम करते है, लेकिन 31वे अपने आचरण से खुद का ही सम्मान कम कर लेते है। बावजूद इसके सोशल मीडिया के साथ-साथ हमारी पैदल सेना ने चुनाव मे खूब मेहनत की और परिणाम भी हमारे पक्ष मे जरूर आएगा।

Related Articles

Back to top button