उत्तराखंडराज्य

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री कार्यालय बना शराब खाना!

पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ये सन्देश दे रहे हैं कि स्वच्छ्ता ही सबसे बड़ा धन है और यही धन अगर संचित कर लिया तो पूरा जीवन न केवल स्वस्थ शरीर के साथ बीतेगा अपितु देश भी नई पराकाष्ठा को छू पाएगा. हालांकि इसका असर न तो उत्तराखंड सरकार पर पड़ रहा है और न ही उत्तराखंड की अफसरशाही पर.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सीएम योगी ने दी पीएम मोदी को ऐसी बड़ी चोट, देश में मची खलबली…

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री कार्यालय बना शराब खाना!

सबसे सुरक्षित समझे जाने वाले सचिवालय स्थित खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यालय के भूतल पर बाथरूम के अंदर न केवल शराब की बोतलों का अंबार लगा है बल्कि कई आपत्ति जनक चीजें भी खुले आम देखने को मिली हैं.

ये भी पढ़ें: अभी-अभी: सोनिया गांधी के पेट में मिला जहर, हॉस्पिटल में हुई भर्ती … मचा हडकंप

आखिर इतनी सुरक्षित जगह पर ये शराब की बोतलें पहुंची कैसे ये सवाल सुरक्षा तंत्र पर उंगली उठाने के लिए काफी है. आखिर ये शराब का जखीरा सचिवालय में पहुंच कैसे गया और वो भी ठीक मुख्यमंत्री कार्यालय के भूतल स्थित बाथरूम में और कैसे किसी की इस पर नहीं पड़ी, जबकि सुरक्षा तंत्र तमाम ऐसे दावे करता है.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह की चीजें सचिवालय में मिली हैं, मगर त्रिवेंद्र सरकार में ये माना जा रहा था कि इस तरह की गलत चीजें और शराब का सेवन कम से कम उनके कार्यालय या आवास के इर्द गिर्द नज़र नहीं आएंगी. मगर ऐसा न हुआ, तो संकेत साफ है कि अफसरशाही में न मुख्यमंत्री का डर है और न ही काम के प्रति आस्था.

Related Articles

Back to top button