उत्तराखंडराजनीतिराज्य

उत्तराखंड विधानसभा चुनावः बोले निशंक, सीएम बनने के लिए 24 घंटे तैयार

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के बाद पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक ने पूर्ण बहुमत से भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि वह तो चौबीस घंटे मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं।

हरिद्वार: सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने पूर्ण बहुमत से भाजपा की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि वह तो चौबीस घंटे मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं, लेकिन यह नेतृत्व को तय करना है कि उनकी उपयोगिता कैसे हो। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 में प्रधानमंत्री की जनसभा को लेकर उपजे विवाद पर निशंक ने साफ किया कि यह सभा नियमानुसार हुई है। कहा कि अनुमति थी तभी तो प्रशासनिक अमला इसमें जुटा था। कहा कि अनुमति मामले में अगर कमी हुई भी तो यह प्रशासन की होगी।

पत्रकारों से बातचीत में निशंक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर चुनाव में शराब और पैसे का जमकर इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में रिकार्ड मतदान से साफ है कि जनता भाजपा के पक्ष में है। यही वजह है कि बौखलाए मुख्यमंत्री हरीश रावत अब सरकार बनाने के लिए जोड़तोड़ की जुगत में लग गए हैं। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जमदग्नि और फिल्म सेंसर बोर्ड के सदस्य आलोक मिश्रा भी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button