उत्तराखंड

उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यमंत्री के भाई पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सहारनपुर। यौन शोषण की तमाम घटनाएं सामने आती रहती हैं। ये घटनाएं काम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आयी है। जहां पर एक व्यक्ति निःसंतान महिला को दवावों से ऊत्पत्ति का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म करता था।

उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यमंत्री के भाई पर लगा दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला ने दर्ज कराया दुष्कर्म आरोपी पर मुकदमा

घटना देवबंद थाना है। जहां पर हरियाणा के जींद निवासी एक महिला ने शुक्रवार को देवबंद थाने में मसूद मदनी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत करवाया है। पीड़िता का आरोप है कि मसूद मदनी ने उसको झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित महिला के मुताबिक वह बहुत समय पूर्व पिरान कलियर गई थी। जहां पर उसकी मुलाकात मसूद मदनी से हुई थी। पीड़िता निःसंतान थी। मसूद मदनी से बात करने के बाद मसूद मदनी ने उसको पूरा भरोसा दिया कि वह दवाई से उसको संतान उत्पत्ति करा देंगे । पीड़ित महिला ने उसपर विश्वास कर लिया। मसूद मदनी के कहने पर वह उसके साथ देवबंद चली आयी। जहां पर मसूद मदनी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। शुक्रवार को इस वारदात की शिकायत देबवंद थाने में की।
देवबंद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर महिला को मेडिकल लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलास में थी। शुक्रवार को देर रत मसूद मदनी पुलिस के हाथों लग गया। पुलिस ने मसूद मदनी को गिरफ्तार कर दिया है। देवबंद में पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है।

ते बताते चलें कि मसूद मदमी जमीयत उलमा ए हिन्द के महासचिव का भाई है जो उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री रह चुका है।

Related Articles

Back to top button