मनोरंजन

उधर पत्नी को था कैंसर और इधर फिल्म प्रमोट कर रहे थे आयुष्मान, अब लौटीं वापस

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप अपना इलाज कराने के बाद वापस काम पर लौट आई हैं. लेखक-निर्देशक ताहिरा को स्तन कैंसर का पता चलने के बाद उन्होंने मास्टेक्टोमी कराई और वह अब काम पर लौट आई हैं. ताहिरा ने ट्विटर पर लिखा, “काम शुरू… प्रीप्रोडक्शन, हैप्पी थैक्सगिविंग. आभारी हूं.”

उधर पत्नी को था कैंसर और इधर फिल्म प्रमोट कर रहे थे आयुष्मान, अब लौटीं वापस ट्वीट के साथ, उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह एक कार में बैठी हैं और काम के लिए जा रही हैं. ताहिरा की पोस्ट को आयुष्मान ने रीट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें उन पर गर्व है. ‘बधाई हो’ एक्टर आमतौर पर अपनी पत्नी की तारीफ का कोई मौका नहीं छोड़ते.

एक समाचार एजेंसी से बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मुझे ताहिरा जैसी जीवनसाथी मिली है, जो बहादुर है, मजबूत है. वह मेरी प्रेरणा है. मैंने अलग नजरिए से दुनिया को देखना शुरू कर दिया है.” हालांकि इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, “मैंने यह महसूस किया है कि जिंदगी कभी भी परफेक्ट नहीं होती है. आपको इसमें होने वाले असामान्यताओं को एंजॉय करना पड़ता है.”

उन्होंने कहा, “मेरे पास लगातार दो फिल्में थीं और मेरा करियर उछाल पर था. जब मैं यह सोच रहा था कि जीवन कितना खूबसूरत है तभी ये सब हो गया. जिंदगी हिसाब बराबर कर देती है. मैं जाहिर तौर पर उसे वक्त देता था. दिन में अपनी फिल्मों का प्रमोशन करता था और रात में उसके साथ अस्पताल में होता था… ये आसन नहीं होता है.”

याद हो कि करवाचौथ के मौके पर आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा था. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी व्रत रखने की स्थिति में नहीं थीं. ताहिरा ने 22 सितंबर को अपनी बीमारी का खुलासा किया था.

Related Articles

Back to top button