राजनीतिराष्ट्रीय

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में PM नरेंद्र मोदी ने दिया भाषण

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्यसभा में उपस्थितों को संबोधित किया। उन्होंने उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की सराहना की। दरअसल वे उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के विदाई समारोह के दौरान राज्यसभा के सांसदों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का योगदान देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है। उनके परिवार ने भी देश के लिए अहम योगदान दिया है।

RBI ने जारी किया सर्कुलर, अक्टूबर से ATM मशीन से नहीं निकलेंगे 500-2000 के नोट

उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के सम्मान में PM नरेंद्र मोदी ने दिया भाषण  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब से उनसे भेंट हुई उन्हें लेकर काफी कुछ जानने व समझने को मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब सदन को संबोधित किया तो सभी उनकी बात सुनते रहे। 

POK में फिर नाकाम पाकिस्तान, निवेश नहीं करेगा दक्षिण कोरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो काम उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने किए उन्हें याद रखा जाएगा। इसके पूर्व भारत के उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने राज्यसभा टीवी को इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने कहा कि मैं राजनीतिक व्यक्तित्व के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता मगर यह जरूर कहूॅंगा कि हमारा समाज सभी को एकसाथ मिलाने वाला है।

एक मुसलमान के तौर पर इस तरह के बयानों पर हमें किस तरह का अनुभव होता है। इस दौरान पक्ष और विपक्ष के सांसद बड़े पैमाने पर मौजूद थे। राज्यसभा ने अपने पदेन सभापति हामिद अंसारी का मेजें थपथपाकर और तालियों के गड़गड़ाहट से सम्मान किया। 

 

Related Articles

Back to top button