मनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने लगाई पिया के नाम की मेहंदी, होने वाली है शादी? दुल्हन की तरह सजी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा अपनी खूबसूरती और अपने फैशन के लिए जानी जाती हैं। उर्वशी अपना काफी सारा वक्त सोशल मीडिया पर बिताती हैं और फैंस के साथ रूबरू होती हैं। वैसे तो उर्वशी पर लाखों दिल फिदा हैं लेकिन एक्ट्रेस किस पर फिदा है ये कोई नहीं जानता। उर्वशी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं पर हाल ही में जो तस्वीरें उन्होंने शेयर की है उसे देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। तस्वीरों में उर्वशी दुल्हन की तरह सजी-संवरी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उर्वशी रौतेला शादी करने वाली हैं और वह मेहंदी फंक्शन के लिए इस तरह तैयार हुई हैं। कई फैंस भी यही सवाल एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि, क्या वो शादी करने वाली हैं?

शादी करने वाली हैं उर्वशी रौतेला?
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी फंक्शन की तीन तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की है। पहली तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘ये सिर्फ मेहंदी नहीं, तेरे प्यार का रंग चढ़ा है पिया. अब ये रंग छूटे न उम्र भर, यही मांगू मैं दुआ।’

अब इस तरह के कैप्शन को देखकर तो लोग हैरान भी होंगे और सवाल भी पूछेंगे ही।
वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मेहंदी का रंग चढ़ा ऐसे मेरे हाथों में, जैसे तेरा इश्क चढ़ा है मेरी सांसों में।’ उर्वशी के ऐसे कैप्शन फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा ही रहे थे कि एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर पोस्ट कर दी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘और शुरू हो गया एडवेंचर’। शेयर की गई तीनों तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज दे रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

मेहंदी फंक्शन में उर्वशी रौतेला ने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी और ब्लू ब्लाउज पहना है। लुक को कप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी ज्वैलरी के साथ ब्राइडल मेकअप किया है। उर्वशी रौतेला इन तस्वीरों में कहर ढा रही हैं और

फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। ज्यादा इंतजार न कराते हुए बता देते हैं कि मेहंदी फंक्शन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नहीं बल्कि उनकी करीबी मुस्कान का है। जिसका जिक्र उन्होंने अपनी तस्वीरों में किया है।

बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो पिछले दिनों उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी (Versace Baby)’ में नजर आईं थीं।

Related Articles

Back to top button