राष्ट्रीय

उसावां के केलौठा गांव में परिजनों में मचा कोहराम

97cfff31-a3c3-4b05-8ade-c61ff8a4f78d-1बदायूं: उसावां के केलौठा गांव के ओमेंद्र (16) पुत्र वीरेंद्र, सचिन पुत्र गिरीश, धर्मेंद्र पुत्र नन्हेंलाल, अमित पुत्र रतनपाल और अजय अलापुर थाने के गांव म्याऊं स्थित शिवाजी इंटर कालेज में कक्षा 11 के छात्र हैं। शनिवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे ये पांचों म्याऊं से ट्यूशन पढ़कर साइकिलों से वापस घर लौट रहे थे। रास्ते में म्याऊं की केजीबी के सामने बेकाबू डीसीएम ने पांचों को रौंद डाला। हादसे में ओमेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
मौके पर मौजूद भीड़ ने ड्राइवर व हेल्पर को मौके पर ही धर लिया। दोनों को पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। जबकि घायलों को अस्पताल लाया गया। यहां अजय की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे बरेली रैफर किया है। वहीं ओमेंद्र की लाश पोस्टमार्टम को भेजी गई है। हादसे के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

साहिबाबाद। वायु सेना स्थल हिंडन में तैनात लायंस नायक राजेंद्र सिंह 56 की रहस्यमय हालात में मौत। वायु सेना स्थल के सरकारी आवास में मिला शव। साहिबाबाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर वायु सेना के अधिकारियों को सौंप। बागपत जिला के थाना सिंघावली ग्राम सैद पुर के रहने वाले थे राजेंद्र सिंह।

Related Articles

Back to top button