मनोरंजन

ऋचा चड्ढा को प्रपोज करते वक्त कुछ ऐसी थी अली फजल की हालत, खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: अली फजल और ऋचा चड्ढा बॉलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही सितारे इस महीने अप्रैल में शादी भी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, इस समय दोनों एक-दूसरे से वीडियो कॉल के जरिये बातचीत करते रहते हैं। अली ने बताया कि उन्होंने ऋचा को कैसे प्रपोज किया था।

एक इंटरव्यू में अली ने बताया, यह अचानक ही हो गया। सच कहूं तो मेरे पास अंगूठी तक नहीं थी। मुझे लगा कि यही सही मौका है, इस प्लैनेट की बेस्ट जगह है और मुझे लगा कि चांस मिस नहीं करना चाहिए। अली ने बताया कि हालांकि, वह इस बारे में पहले डिसकस कर चुके थे, लेकिन बेहद डरे हुए थे। उन्होंने बताया, यह स्वीट था। शायद मैंने पहली बार इस पर बात की थी। आप कितने भी करीब क्यों ना हों कोई फर्क नहीं पड़ता, यह वक्त काफी डरावना होता है। लड़की कह सकती है, ‘सॉरी यार, एक मिनट रुकना जरा।’

सनी देओल पिता धर्मेंद्र संग Pillow Fight करते आए नजर, वायरल हो रही यह थ्रोबैक फोटो
गौरतलब है कि अली और ऋचा शादी इसी अप्रैल में शादी करने वाले थे। उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अप्लाई भी कर दिया था, हाल ही में एक इंटरव्यू् के दौरान अली ने कहा था, ‘हम असल में दोनों ही चीजों को लेकर थोड़े लेट थे और अस्त-व्यस्त थे तो इसलिए हमने कोई हॉल बुक नहीं किया और इंविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाए थे। तो कहीं ना कहीं इसके चलते हमारे पैसे बच गए।’ हालांकि अली ने ये बात मजाकिया लहजे में कही थी।

Related Articles

Back to top button