फीचर्डमनोरंजन

ऋषि कपूर का पीएम मोदी के वेम्बले में दिए गए संबोधन पर ट्वीट – ‘बस करें, बोरिंग भाषण है’

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- rishi-kapoor_650x488_81439229698नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब लंदन में खचाखच भरे वेम्बले स्टेडियम में अपने चिर-परिचित अंदाज में भारतीयमूल के लोगों को संबोधित कर रहे थे तो उसी दौरान ट्वीटर पर जाने माने बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्विटर अकाउंट पर धड़ल्ले से तमाम ट्वीट कर अपनी बेबाक बात रखते जा रहे थे।
एक ट्वीट में तो चिंटू साहब यानी ऋषि कपूर ने पीएम मोदी से यह तक कह दिया कि बस करें, बहुत बोरिंग भाषण है, छोटा कर दें।
इसके अलावा ऋषि कपूर ने आज (14 नवंबर) बाल दिवस के मौके पर अपने के ट्वीट में एक जोक भी शेयर किया। लिखते हैं, टीचर ने बालदिवस के मौके पर पूछा कि कामयाबी क्या है? बच्चा बोला, कामयाबी तब है जब एक चायवाले को रानी चाय सर्व करे!

बता दें कि तमाम मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बता चुके हैं कि बचपन में अपने जीवनयापन के लिए उन्हें चाय बेचनी पड़ती थी। तमाम विपक्षी दलों के नेताओं ने उनपर चायवाला होने की टिप्पणी की थी।
इतना ही नहीं एक ट्वीट में ऋषि कपूर ने पीएम मोदी से कहा कि वह ब्रिटेन की महारानी के साथ लंच के दौरान भारत का कोहिनूर हीरा भी मांगें।
मजाकिया लहजे में टिंकू ने लिखा है कि अगर नहीं दिया तो क्या आप दिलीप कुमार और मीना कुमारी की कोहिनूर की एक डीवीडी ही दे दो।
एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी के इंतजार में आयोजित संगीत कार्यक्रम में बजे मेरा जूता है जापानी गाने के लिए ऋषि कपूर ने आयोजकों का धन्यवाद भी दिया। यह गाना राज कपूर पर फिल्माया गया था। इसके अलावा बचना ऐ हसीनों गाने का शो में प्रयोग किए जाने के लिए भी धन्यवाद दिया।
यह गाना खुद ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था और बाद में उनके बेटे रणबीर कपूर पर भी फिल्माया गया। जानकारी दे दें कि कल ही चिंटू ने ब्रिटिश सांसदों को पीएम मोदी के संबोधन की तारीफ भी की थी और कहा था कि हमें गर्व है कि आपने यूके की संसद को संबोधित किया। आप बेस्ट हैं। दिल्ली और बिहार की हार के बावजूद, बस अब कुछ कर दिखाओ!

 

Related Articles

Back to top button