टॉप न्यूज़

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने तीन बहनों पर फेंका एसिड, फिर की खुदकुशी

acid-attack-suicide-gujarat_06_09_2016अहमदाबाद। गुजरात के भावनगर शहर के तलाला में चार लड़कियों पर एसिड अटैक होने से सनसनी मच गई है। एकतरफा प्रेम में पागल युवक ने तीन सगी बहन व एक बच्ची पर एसिड फेंकर आत्महत्या कर ली। गंभीर रुप से झुलसी लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक तलाला में रहनेवाली दादुमीया अपनी तीन लड़कियों के साथ मजदूरी कर के घर का गुजारा करती है। वह अपनी तीन लड़कियों के साथ मजूर सोसायटी में एक मकान में काम कर रही थी। इसी समय एकतरफा प्रेम में पागल सुनील धीरुभाई सरवैया नामक युवक मोटरसाइकिल पर अपने तीन मित्रों के साथ आया। उसने अपने पास रखी बोटल में से एसिड तीनों लड़कियों पर फेंक दिया। इसके बाद मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। एसिड अटैक में सोसायटी में खेल रही आठ वर्षीय एक बच्ची भी झुलस गई है। सूचना पाते ही पुलिस काफिला आ पहुंचा। पुलिस ने चारों लड़कियों को भावनगर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां एक लड़की का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया, जबकि दो लड़की व एक बच्ची के हाथ पैर पर एसिड से झुलस गया है।

पुलिस के अनुसार, लड़कियों ने बयान दिया कि सुनील धीरुभाई सरवैया नामक युवक उन्हें पिछले कई दिनों से परेशान करता था। वह उसकी छोटी बहन से प्रेम करता था। उल्लेखनीय है कि लड़कियों पर एसिड फेंकने के बाद सुनील ने सोमवार देर शाम खंढेरा गांव के निकट स्थित चेकडैम में कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव डैम से बाहर निकाल लिया गया है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटनास्थल से उसकी बाइक भी बरामद कर ली गई। उधर युवक के साथ अन्य लोग कौन थे उनकी तलाश की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button