मनोरंजन

एक्ट्रेस ने कहा- मेरे साथ सम्बन्ध बनाने के लिए खुलेआम ऑफर दिया

मुम्बई : खूबसूरत एक्ट्रेस पायल राजपूत ने फिल्म ‘आरएक्स 100’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म उनके करियर की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। उन्होंने हाल ही में कास्टिंग काउच व मीटू मूवमेंट पर पहली बार खुलकर बात की है।

उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में बताया कि उनके साथ ये घटना तब हुई थी जब डेब्यू फिल्म ‘आरएक्स 100’ रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, ‘एक निर्माता ने मुझे समझौता करने के लिए बोला था। यहीं नहीं वह मुझसे कार्य के बदले उसके साथ संबंध बनाने के लिए हां भी कराना चाहता था। जबकि मैं हमेशा सेक्शुअल फेवर के विरूद्ध रही हूं। मैंने इसके विरूद्ध कहा था।’ पायल ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘आरएक्स 100’ में बहुत ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे। उनके इस अवतार को लोगों ने भी खूब पसंद किया था। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था, ‘मेरे पास एक निर्माता कहानी लेकर आया था। उसने मेरे साथ संबंध बनाने का खुलेआम ऑफर दिया था। पायल के अनुसार वह निर्माता के मुंह से ऐसी बात सुनकर दंग रह गई थीं।

उन्होंने साक्षात्कार में बताया, ‘फर्क सिर्फ इतना है कि हम में से कुछ लड़कियां इसके विरूद्ध बोलने में सफल रहती हैं। लेकिन कुछ महिलाएं नहीं बोल पाती हैं। मैं कंप्रोमाइज करके फिल्मों में भूमिका हासिल नहीं करना चाहती हूं। अगर बात कहने की वजह से मुझे रोल्स नहीं मिलेंगे तो इसकी कोई परवाह नहीं है।’ पायल ने आगे कहा कि, ‘मैंने ‘आरएक्स 100′ में कुछ बोल्ड सीन्स किए थे तो लोगों के लगा कि मैं फिल्मों में भूमिका हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हूं।’

Related Articles

Back to top button