उत्तर प्रदेशलखनऊ

एक कार्यक्रम में फिर से करीब दिखे अमर-मुलायम

amar-singh-561f486718b6b_exlstस्तक टाइम्स/एजेंसी:उत्तर प्रदेश. मुलायम सिंह यादव और अमर स‌िंह की करीबियां दिन प्रति‌दिन बढ़ती ही जा रही हैं। लखनऊ में हुए एक कार्यक्रम में अमर ‌सिंह बिल्कुल मुलायम की बगल वाली सीट पर बैठे हैं।

 

राजनीतिक रुप पिछले कुछ समय से अमर सिंह और मुलायम सिंह के करीब आने की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। अमर सिंह कई बार मुलायम के घर जाकर उनके मिलते रहे हैं। जब-जब उनकी मुलाकात हुई तब-तब राजनीतिक रुप से उनके सपा में आने की अटकलें लगी हैं।
गुरुवार को लखनऊ में एक अस्पताल के शुभारंभ के मौके पर अमर और मुलायम फिर से साथ-साथ दिखे। सीजी सिटी में बनने वाले मेदांता अवध सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल के इस कार्यक्रम में अमर सिंह की कुर्सी मुलायम सिंह के ठीक बगल लगी थी।

मेदांता अवध अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त विश्वस्तरीय चिकित्सा संस्थान होगा। इस अस्पताल में 20 से अधिक विशिष्ट रोगों का इलाज होगा। वहां मरीजों के लिए 30 ऑपरेशन थिएटर, 1 हजार बेड, 300 क्रिटिकल केयर बेड होंगे।

अस्पताल का निर्माण 12 एकड़ क्षेत्र में किया जा रहा है। अस्पताल के खुलने से लगभग 25 हजार लोगों के लिए रोजगार भी उपलब्ध होगा।

 

Related Articles

Back to top button