मनोरंजन

एक जैसी साड़ी में दिखीं आलिया भट्ट और कटरीना कैफ, कौन है ज्यादा बेहतर

कटरीना कैफ और आलिया भट्ट को BFF कहा जाता है. हाल ही में दोनों ने अलग-अलग कलर की एक जैसी साड़ी में नजर आईं. दोनों एक्ट्रेसेस मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर शरारा साड़ी में बेहद खूबसूरत लगीं. आलिया भट्ट की शरारा साड़ी का कलर इलेक्ट्रिक ब्लू है, वहीं कटरीना कैफ की साड़ी रेड कलर की है. आलिया ने इस ड्रेसअप के साथ कुंदन चोकर और मैचिंग मांग-टीका पहना है.

आलिया ने मिनिमल मेकअप के साथ पोनीटेल हेयरस्टाइल रखा. यह लुक उन्हें फैशन स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने दिया था. वहीं कटरीना कैफ ने पिछले महीने एक अवॉर्ड फंक्शन में रेड शरारा साड़ी पहनी थी. कटरीना ने इस डिजाइनर साड़ी के साथ सिंगल नेकपीस पहना. ये कलर उनपर काफी खिल रहा था.

वैसे तो दोनों ही ऐक्ट्रेसस डिजाइनर साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं. लेकिन आलिया, कटरीना के मुकाबले शरारा साड़ी में ज्यादा कूल लगीं. उनके लुक को ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि आलिया भट्ट की एक्टिंग से सजी फिल्म गली बॉय ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता दर्ज कर ली है.  मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन दो बड़े रिकॉर्ड बना लिए थे. फिल्म ने पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा कमाई की. इसी के साथ ये फिल्म 2019 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.गली बॉय भारतीय बाजार में अब तक 123 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर रणबीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी. अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. बात करें कटरीना कैफ की तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button