मनोरंजन

एक दिन भी ‘बूढ़ी’ नहीं हुई मलाइका अरोड़ा, यकीन नही तो खुद देखें सबूत

मलाइका अरोड़ा पिछले 2 दशकों से फिल्म जगत में सक्रिय हैं. 1998 में आई मूवी दिल से में उन्होंने छैया-छैया सॉन्ग में शाहरुख खान संग आइटम नंबर कर धमाल मचा दिया था. अपनी डांसिंग स्किल से उन्होंने सभी को काफी प्रभावित किया.

अपनी फैशन सेंस और फिटनेस शेड्यूल की वजह से वे युवा महिलाओं की आइडल बन गई हैं. 45 वर्षीय मलाइका अरोड़ा को देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. वे आज से 20 साल पहले इंडस्ट्री में जैसे आई थीं वैसे ही वे आज भी हैं.

एक टेलीवीजन प्रेजेंटर और मॉडल के तौर पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. डांस के प्रति उनकी दीवानगी ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन डांसर्स की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया.

आज कल वे डांस के साथ साथ पॉपुलर रिएलिटी शो में जज के तौर पर नजर आती हैं. इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा और नच बलिए में वे जज की भूमिका में नजर आ चुकी हैं.

अगर उनकी उम्र की बाकी एक्ट्रेस से उनकी तुलना की जाए तो वे फिटनेस और स्टाइल के मामले में सभी को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं. मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. दोनों बहन आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

मलाइका ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी. साल 2017 में 19 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से उन्हें अरहान खान नाम का एक बेटा है.

मलाइका, अपने से 12 वर्ष छोटे, एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप में हैं. साल 2019 में अप्रैल महीने में दोनों के शादी की अफवाहें भी खूब फैल रही हैं. दोनों को कई इवेंट्स में साथ शामिल होते देखा जा चुका है. इस बात से दोनों की शादी को लेकर तरह तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं. हालांकि दोनों कभी भी खुले तौर पर इस बारे में बात करते नजर नहीं आते. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अर्जुन संग रिलेशनशिप की बात को गलत बताते हुए कहा था कि अर्जुन, सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं.

Related Articles

Back to top button