मनोरंजन

‘एक दो तीन’ पर जैकलीन को मिला सलमान का सपोर्ट, कहा…

आइकॉनिक सॉन्ग ‘एक दो तीन’ के नए वर्जन की वजह से जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. इस गाने में अपने डांस मूव्ज को लेकर जैकलीन जमकर ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर हो रही आलोचनाओं के बीच जैकलीन को सलमान का सपोर्ट मिला है. उन्हें जैकलीन पर फिल्माया गया ये सॉन्ग बहुत पसंद आया.

सलमान ने ट्विटर पर जैकलीन को सपोर्ट करते हुए लिखा, मुझे ये गाना बेहद पसंद आया. जैकलीन ने सरोज जी के डांस स्टेप्स के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. जैकलीन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते देख अच्छा लगता है. पुराने गानों को जिंदा रखते देखना शानदार है. मुझे गर्व महसूस हो रहा है. एंजॉय करो.

बता दें, सलमान खान और जैकलीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. सलमान खान की आगामी फिल्म रेस-3 में जैकलीन नजर आएंगी. सलमान के अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी जैकलीन के सॉन्ग को सपोर्ट किया है.

वहीं दूसरी तरफ खबर है कि ओरिजनल गाने के क्रिएटर्स इस नए वर्जन से खुश नहीं हैं. तेजाब फिल्म के निर्देशक एन. चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान गाने के नए वर्जन से खुश नहीं हैं. खबर ये भी है कि दोनों ने मिलकर गाने के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का भी प्लान बनाया है.

निर्देशक एन चंद्रा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वे सोच भी नहीं सकते थे कि गाने का ऐसा हश्र किया जाएगा. उन्हें इस बात की भी उम्मीद नहीं थी कि इस गाने के लिए जैकलीन को चुना जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि माधुरी दीक्षित को जैकलीन से रिप्लेस करना सेन्ट्रल पार्क को बॉटेनिकल गार्डन में बदलने जैसा है. माधुरी का डांस गरिमामयी था और मासूमियत से भरा था, जबकि ये डांस ‘सेक्स एक्ट’ है.

Related Articles

Back to top button