मनोरंजन

एक बार फिर बेहद ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आईं मौनी रॉय

मुम्बई : छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा मौनी रॉय अब बड़े पर्दे भी अपना आगाज़ कर चुकी हैं. मौनी बहुत जल्द अपनी नई फिल्म मेड इन चाइना में नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी चंद बेहद ही खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है. बता दें कि मौनी कलर्स चैनल के पसंदीदा सीरियल ‘नागिन’ से मशहूर हुईं और लोगों के दिलों में बस गईं.
मौनी इससे पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर बेहद खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट कर लोगों के मन को मोह चुकी हैं. फिलहाल उनकी हालिया तस्वीरों की बात करें तो ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. मौनी की इस तस्वीरों को हजारों में लाइक्स मिले हैं. इतना ही नहीं उनके फैंस मौनी की इस तस्वीर पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं.
गौरतलब है कि बीते दिनों में मौनी ने काफी फेम हासिल किया है. वह सीरियल के साथ-साथ सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकीं मौनी रॉय कई मौकों के दौरान ग्लैमरस अंदाज में नजऱ आईं.
मौनी रॉय का सीरियल नागिन 3 ऑफएयर हो जाने के बाद दर्शकों को यह उम्मीद है कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री सीजन 4 में वापस से नजर आएंगी. इस बार टीवी के दर्शकों को उम्मीद है क्योंकि उन्होंने अपनी चहेती एक्ट्रेस मौनी इस बार नागिन 3 की आखिरी एपिसोड में देखा था.

Related Articles

Back to top button