ज्ञान भंडार

एक बार फिर वापस आ रही हैं ‘तेरे नाम की निर्जरा’

bhumika-chawla_1463987959आपको सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ जरूर याद होगी। फिल्म में सलमान खान ने जो हेयर स्टाइल अपनाया वो बेहद मशहूर हुआ। हर गली-मुहल्ले में सलमान दिखने लगे। फिल्म में सलमान के साथ एक भोली-भाली सी दिखने वाली हीरोइन ने भी एंट्री की थी, जो अपने फिल्मी नाम निर्जरा से दर्शकों के बीच मशहूर हो गईं। क्या आपको निर्जरा यानि भूमिका चावला याद हैं? भूमिका अब ऐसा कुछ करने जा रही हैं कि सबको चौंका देंगी। भूमिका चावला के साथ तेरे नाम में सलमान खान थे, इसके बावजूद उन्होंने अपनी छाप छोड़ी। बेस्ट डेब्यू के लिए कुछ इनाम बी उनकी झोली में आए। हालांकि तेरे नाम के बाद भूमिका को वो सब ना मिला जिसकी उन्हें तलाश थी।

भूमिका ने तेरे नाम के बाद कुछ और फिल्में की जो ना चल सकीं। आखिर उन्होंने वापस दक्षिण भारतीय फिल्मों की तरफ रुख कर लिया। वो बॉलीवुड में आने से पहले भी दक्षिण की फिल्मों में काम कर चुकी थीं। धीरे-धीरे वहां भी फिल्में मिलना बंद हो गईं।

2007 में भूमिका ने योग गुरु भरत ठाकुर से शादी कर ली थी। 2014 में उनके यहां बेटा हुआ। पिछले कुछ समय से वो दोबारा फिल्मों की तरफ लौटी हैं। प्रशंसक उन्हें महेन्द्र सिंह धोनी की जिंदगी पर बन रही फिल्म में देखेंगे लेकिन इसके साथ एक और खास फिल्म भूमिका चावला करने जा रही हैं।
बताया जा रहा है कि भूमिका की ‘लव यू आलिया’ में सनी लियोनी जोरदार आइटम नंबर करती नजर आएंगी। ऐसे में फिल्म के प्रति उत्सुकता तो होगी ही।
भूमिका चावला के नाम पर ‘तेरे नाम’ के अलावा ‘रन’, ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘सिलसिले’, ‘दिल जो भी कहे’ जैसी कई फिल्में हैं

भूमिका की कन्नड फिल्म ‘लव यू आलिया’ अब हिन्दी में भी बनने जा रही है। इसमें भूमिका एक ऐसी महिला के किरदार में दिखेंगी जो अपने दम पर अपने फैसले लेती है। भूमिका इस रोल को लेकर उत्साहित हैं। इससे भी खास है फिल्म का सनी लियोनी कनेक्शन

Related Articles

Back to top button