अन्तर्राष्ट्रीय

एक लड़की ने रेप का सोशल मीडिया पर दिखाया ‘लाइव टेलिकास्ट’

एजेन्सी/ 500x500x3693-us-girl.jpg.pagespeed.ic_.IubyiVsiv0न्यूयॉर्क। रेप की बढ़ती घटनाओं के बीच एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। अमेरिका की एक 18 साल की लड़की पर आरोप लगा है कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड द्वारा एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को सोशल मीडिया ऐप के जरिए लाइव स्ट्रीमिंग किया है। रेप का लाइव टेलिकास्ट करने वाले दोनों को पुलिस ने अपहरण, रेप के दो मामलों, यौन प्रहार के एक मामले और नाबालिग से जुड़ी यौन सामग्री को बढ़ावा देने के तीन मामलों में आरोपी बनाया है।

रेप का लाइव टेलिकास्ट से पहले पी शराब

बसाइट ‘डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट केटीएलए डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मरीना एलेक्सीव्ना लोनिना अपने ब्वॉयफ्रेंड रेमंड बोयड गेट्स (29) के साथ शराब पी रही थी। इन दोनों के साथ पीड़ित लड़की भी थी। इसी दौरान गेट्स ने कथित तौर पर पीड़ित के साथ रेप किया। मरीना ने लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप ‘पेरिस्कोप’ पर रेप का लाइव टेलिकास्ट करना शुरू कर दिया।

न्यूड फोटो भी ली

फ्रैंकलिन काउंटी के अभियोजक रॉन ओ ब्रायन के मुताबिक रेप का लाइव टेलिकास्ट करने से पहले मरीना ने एक रात पहले पीड़ित की नग्न तस्वीरें भी ली थीं। मरीना के एक दोस्त ने पेरिस्कोप पर लाइव स्ट्रीम वीडियो देखकर पुलिस को सूचित किया था। मरीना और गेट़्स को कई मामलों में आरोपी बनाया गया है। अपराध साबित होने पर दोनों को 40 साल तक कैद की सजा हो सकती है।

Related Articles

Back to top button