उत्तर प्रदेशराजनीतिराज्य

एक साल में इतने बड़े घर कैसे बना लेते हैं MLA, जनता की सेवा में बिक गया मेरा घर: मेनका

पीलीभीत.पीलीभीत के दौरे पर पहुंची केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने कहा, “एक साल में विधायक इतने बड़े घर कैसे बना लेते हैं, जबकि एक साल पहले उनकी ऐसी स्थिति नहीं रहती है। बता दें कि 7 से 9 दिसंबर के बीच मेनका गांधी तीन दिन के पीलीभीत दौरे पर थी। मेनका गांधी ने ये बातें शुक्रवार को बरखेड़ा ब्लॉक में गांव मुडीया कुड़री में जनसभा को संबोधित करते वक्त ये बयान दिया। एक साल में इतने बड़े घर कैसे बना लेते हैं MLA, जनता की सेवा में बिक गया मेरा घर: मेनका

जनता की सेवा में घर बिक गया…

-मेनका गांधी ने कहा, “उनके पति ने उन्हें रहने के लिए घर दिया था, लेकिन पति का दिया घर जनता की सेवा में बिक गया । अब वो सरकारी घर में रहती हैं। वो भी तब तक उस घर में रह सकती है, जब तक वो सांसद या मंत्री है।” बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने जनता से सवाल किया कि जो विधायक चुने जाते हैं, वो जनता के बीच क्या आते हैं ? उन्होंने कहा, “वह तो जनता के बीच आती है, लेकिन आपके विधायक चुने जाने के बाद आपके पास नहीं आते हैं।”

भीख मांग कर सोलर लाइट लगवाया

– उन्होंने कहा, “5 हजार सोलर लाइट लगवाएं। इसका पैसा कहीं से नहीं मिला हैं। इसके लिए वो कैसे भीख मांग-मांग कर पैसा लाईं हैं। बैंक मैनेजर्स पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, “उनकी आदत ही गरीबों से बदतमीजी करने की होती है ? लेकिन उन्हें पता लग जाता है, यह मेनका गांधी के लोग हैं तो ऐसा नहीं होता।”

-बता दें कि पीलीभीत जिले से बीजेपी के चार विधायक हैं। इस बार की विधानसभा में सबसे ज्यादा 312 विधायकों की संख्या बीजेपी में है। इस बार बीजेपी सरकार 324 विधायकों का समर्थन हासिल है।

Related Articles

Back to top button