अन्तर्राष्ट्रीय

एरिजोना में कई जगह गोलीबारी की घटनाएं, एक की मौत, 12 घायल

न्यूयार्क: अमेरिका के एरिजोना में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है. गुरुवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 12 लोग घायल हो गए. एरिजोना में फीनिक्स शहर के पास हुई ये गोलीबारी करीब 90 मिनट तक जारी रही है.

पुलिस ने अभी तक एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसकी गाड़ी से एक हथियार भी बरामद हुआ है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी ये नहीं कहा जा सकता है कि इसी शख्स ने गोलीबारी की है.

शहर में करीब आठ अलग-अलग हिस्सों पर ये गोलीबारी हुई, जिसके बाद हर इलाके को पुलिस ने घेर लिया है. पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी में चार लोग घायल हुए और एक की मौत हो गई. जबकि अन्य लोग इस दौरान कार के टकराने से घायल हो गए. स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पुलिस को स्थानीय समयानुसार सुबह 11 बजे गोलीबारी की सूचना मिली, जिसके करीब 90 मिनट के भीतर अलग-अलग इलाकों से फोन आने शुरू हो गए.

पुलिस की ओर से संदिग्ध की गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही लोगों को जानकारी दी गई है कि अब हालात काबू में हैं. गौरतलब है कि अमेरिका में लगातार इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं, जहां कोई अकेला हमलावर इस तरह की गोलीबारी कर लोगों को निशाना बनाता है.

Related Articles

Back to top button