मनोरंजन

एलेक्सिस स्काई ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में सड़क पर मचाया कोहराम

लव एंड हिपहॉप की नयी कास्ट मेंबर एलेक्सिस स्काई ने शहर की सड़कों पर तबाही मचा दी. हाल ही में एलेक्सिस शहर की सड़कों पर पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस पहन कर निकली। इस ड्रेस में उनके उभारों का पूरा हिस्सा साफ़ नजर आ रहा था जिसे वो पूरी दुनिया को दिखाना चाहती थी ताकि उन्हें अटेंशन मिले। आपको बता दें की एलेक्सिस पहले एक स्ट्रिपर भी थी और एक समय उनका नाम रैपर फ़ेट्टी वैप के साथ भी जुड़ा था. एलेक्सिस ऐसी ड्रेस जिसमे उनके शरीर का हर कर्व साफ़ नजर आ रहा था, पहन कर इतनी सेक्सी और हॉट लग रही थी उन्हें देखने वालों के मुँह खुले के खुले ही रह गए.

ये भी पढ़ें: बाहुबली 2 को रजनीकांत ने ट्विटर पर बताया मास्टरपीस

इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने सिर्फ एक ब्लैक पेंटी पहन रखी थी जिस कारण गनीमत है की उनके प्राइवेट पार्ट्स छुपे हुए थे. इस मॉडल को पता है कि सनसनी कैसे फैलाई जाती है. अब हम सब यह देखना चाहते हैं कि लव एंड हिप हॉप एटलांटा के इस सीजन में एलेक्सिस क्या सनसनी मचाती है.

ये भी पढ़ें: तीनो खान को लगा बड़ा सदमा बोले एक साथ … ये तो पहले दिन ही 100 करोड़ ले गया !

उन्हें अच्छे तरीक से पता है कि उन्हें कब नाटकीय दिखना है और कब नहीं और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस शू के कांस्य मेंबर पहले से ही उनके बारे में बातें करना शुरू हो गए हैं जबकि उन्होंने तो अभी सिर्फ शो में काम करना शुरू ही किया है. हम सभी एलेक्सिस से बेस्ट परफॉर्मन्स देखन चाहते हैं क्यूंकि उन्होंने अपने आपको काफी एंटरटेनिंग प्रूव किया है और पब्लिक में उनकी लाइफ का तो यह फोटो ही जवाब है.

Related Articles

Back to top button