स्पोर्ट्स

एशिया कप में पंड्या के साथ हुए हादसे के बाद अब शायद कभी नहीं खेल पाएंगे…

हमारे भारतीय टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी हुए है जिनका कैरियर शुरू होने के पहले ही ख़त्म हो गया है! ऐसा ही कुछ शायद हार्दिक पांड्या के साथ हो रहा है! आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या एशिया कप में पकिस्तान के खिलाफ मैच में घयल हो गए थे और उनकी हालत इतनी ज्यादा गंभीर हो गई थी कि वह खुद उठ कर मैदान से बाहर नहीं जा सके थे और उन्हें स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान के बाहर ले जाया गया था! और डाक्टरो ने उनकी पीठ में काफी चोट भी बताई थी! और इसी कारण से उन्हें बेस्ट इंडीज के दौरे पर भी नहीं खिलाया गया है!एशिया कप में पंड्या के साथ हुए हादसे के बाद अब शायद कभी नहीं खेल पाएंगे...

सूत्रों की माने तो हार्दिक पांड्या काफी समय तक अब क्रिकेट टीम में नहीं खेल पायेंगे! और लम्बे समय तक क्रिकेट से भी बाहर रहे और शायद उनका क्रिकेट कैरियर ही समाप्त हो जाए! क्यों की बहुत से ऐसे ही प्रतिभा शाली क्रिकेटर हुए है जिन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर की शुरुवात तो बहुत अच्छी की लेकिन चोट के कारण उनका कैरियर ही ख़त्म हो गया है! आपको हम बता दे कि जब कोई खिलाड़ी लम्बे समय तक टीम से बाहर रहता है तो दोबारा उसे टीम में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है! आपको हम बता दे कि क्रिकेट खेल में इस समय इतने प्रतिभावान खिलाड़ी है और इतना ज्यादा कम्पटीशन है कि दोबारा चांस पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है!

करुण नायर इसका जीता जगता उदाहरण है! इस समय इतना ज्यादा कम्पटीशन है कि 300 रन बनाने के बाद भी टीम में जगह बनाना बहुत ही मुश्किल पड़ जाता है!  और खिलाडियों को टीम में जगह बनाने के लिए बहुत ही मेहनत करनी पड़ती है! दोस्तों हम ईश्वर से दुआ करते है कि हार्दिक पांड्या जल्द से जल्द ठीक हो जाए और आप लोग उन्हें क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए देख सके !

Related Articles

Back to top button