स्पोर्ट्स

एशिया फाइनल: धोनी समेत ये 5 दिग्गज खिलाड़ी हो सकते है बाहर, कारण है बेहद अजीब…

इन दिनों क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे वायरल हो रही है क्‍योंकि इन दिनो एशिया कप के दौरान हो रहे सभी मुकाबले काफी रोमांचक रहे है। वहीं अगर इंडियन टीम की बात की जाये तो इस बार इंडियन अब तक किसी भी मुकाबले में नही हारी है, जिस वजह से फाइनल में भारत ने अपनी जगह पहले ही पक्‍की कर ली थी। वहीं अब भारत ये बांग्‍ला देश का फाइनल मैच खेला जाने वाला है पर उससे पहले धोनी सहित 5 खिलाड़ी टीम से हुये बहार, इस संबंध में एक खास रिपोर्ट।
एशिया फाइनल: धोनी समेत ये 5 दिग्गज खिलाड़ी हो सकते है बाहर, कारण है बेहद अजीब…
आपको बता दें कि बीते बुधवार को बांग्‍ला देश ने 37 रनों से पाकिस्‍तान को हराकर फाइनल में पंहुच चुकी है और अब बांग्‍लादेश का मुकाबला इंडियन टीम से खेला जाने वाला है पर अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी गयी थी। जबकि इस मैच के लिए रोहित शर्मा सहित शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया था यही वजह रही है कि अफगानिस्तान के खिलाफ टाईअप हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी की असफल बल्लेबाजी भी इस नतीजे का जिम्मेदार थी। जिसके चलते इंडियन टीम में फाइनल मैंच के पहले ही 5 बड़े बदलाव देखे जा सकते है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार इंडियन टीम के बदलाव के रूप में धोनी बाहर हो सकते हैं, उनकी जगह दिनेश कार्तिक या लोकेश राहुल विकेट-कीपिंग का जिम्मा संभाल सकते हें, तो वहीं रोहित शर्मा इस महत्वपूर्ण मुकाबले में वापिस कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। वहीं शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की वापसी भी तय है। ऐसे में अगर संभावित टीम की बात की जाये तो वो कुछ इस प्रकार से है….

Related Articles

Back to top button