मनोरंजन

एश्ले रॉबर्ट्स ने बताया- जरूरी नहीं है पहली डेट पर किस करना

हॉलीवुड गायिका एश्ले रॉबर्ट्स का कहना है कि, वह आमतौर पर अपनी पहली डेट पर किस नहीं करतीं. उन्होंने बताया कि, हालांकि इस तरह का उनका कोई नियम नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब एश्ले से पहली डेट पर ‘किस’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं पता, मैंने इस तरह के कोई नियम नहीं बनाए हैं. मुझे नहीं लगता कि पहली डेट पर किस करनी चाहिए, क्योंकि आमतौर पर यह जरूरी नहीं है.”एश्ले रॉबर्ट्स ने बताया- जरूरी नहीं है पहली डेट पर किस करना

आगे उन्होंने बताया कि, वह अपनी पहली डेट से पहले नर्वस हो जाती हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में एश्ले ने बताया था कि, “अब मैं सुबह चाय जरूर पीती हूं, जो मैं कभी नहीं करती थी. अगर मुझे कुछ लेना भी होता था तो आइस टी लेती थी क्योंकि मैं फीनिक्स में पली-बढ़ी हूं और यह इतना गर्म है कि आप धूप में अपनी चाय बना लें.”

बता दे कि, एश्ले पिछले साल अमेरिका से ब्रिटेन में बस जाने से पहले कभी चाय नहीं पीती थीं. लेकिन अब वह ब्रिटिश की जीवनशैली और संस्कृति में ढल गई हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें एक कप चाय की तलब रहती है. बता दे कि, गायिका एश्ले रॉबर्ट्स आये दिन सुर्खियों में बने रहती है.

Related Articles

Back to top button