उत्तराखंडराज्य

एसबीआई के बैंक मैनेजर से मिली 60 लाख की नकदी

चंपावत में चैकिंग के दौरान टीम को एक कार से दो हजार की नई करेंसी के साथ 60 लाख रुपए मिले। पकड़े गए व्‍यक्ति ने खुद को एसबीआई का बैंक मैनेजर बताया।

nck

चंपावत: दो हजार की नयी करेन्सी नोटों के कुल 60 लाख रुपए एक बिना नम्बर प्लेट की प्राइवेट आल्टो 800 कार में मिलने से हड़कंप मच गया। पकड़े गए व्यक्ति ने खुद को एसबीआई का शाखा प्रबंधक बताया है।

जानकारी के अनुसार, फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने एक बैग के अन्दर रखकर ले जाते हुए पाटन पुल (लोहाघाट) के पास चालक को पकड़ा। नकदी के साथ पकड़े गए युवक गिरिश चंद्र जोशी ने बताया कि वह जनपद पिथौरागढ़ के दशाईथल स्थित एसबीआई शाखा के प्रबंधक हैं।साथ ही यह भी बताया कि उक्त धनराशि एसबीआई टनकपुर से दशाईथल को ले जा रहे थे। उन्होंने इसके वैध बैंक दस्तावेज दिखाए। सन्देह दूर करने हेतु शाखा प्रबंधक एसबीआई टनकपुर पीसी पंत से मोबाइल नंबर पर सम्पर्क किया गया तो उक्त द्वारा पुष्टि की गयी।

आवश्यक सुरक्षा सम्बन्धी निर्देश देकर शाखा प्रबंधक दशाईथल (पिथौरागढ़) को उक्त बैंक धनराशि रुपये साठ लाख सौंपकर मुक्त किया गया। कार्रवाई के दौरान नायब तहसीलदार डॉ. ललित मोहन तिवारी, अनुराग सिंह, आरक्षी प्रकाश शर्मा व आरक्षी अमित कुमार मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button