Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

‘ए दिल है मुश्किल’ पर अनुराग कश्यप ने मोदी को लपेटा, मिला जवाब…

anurag_kashyap_getty_161016नई दिल्ली। फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म पर बैन लगने पर प्रधानमंत्री मोदी पर ट्विटर पर निशाना साधा है। अनुराग कश्यप ने कहा है कि पीएम मोदी को 25 दिसंबर को पकिस्तान के लिए सॉरी बोलना चाहिए। आपका विदेशी दौरा भी हम लोग जो टैक्स देते हैं उसपर ही होता है जबकि हम लोग जो फिल्म बनाते हैं उसपर टैक्स देते हैं।

अशोक पंडित ने अनुराग कश्यप के ट्वीट पर जबाव देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तानी जनता के लिए कुछ समय पहले क्या कहा था क्या आपने सुना था? क्या आपको उरी हमले की निंदा करने का समय अभी तक नहीं मिला? आपको ये फैक्ट स्वीकरना करना पड़ेगा कि नरेंद्र मोदी इस देश के अगले 20 साल तक प्रधानमंत्री बने रहेंगें और आपकी उनके प्रति घृणा अपने आप खत्म हो जायेगी।

फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म पर बैन लगने पर प्रधानमंत्री मोदी पर ट्विटर पर निशाना साधा है।दरअसल, अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर लिखा कि सर (नरेंद्र मोदी), आपने अभी तक अपने पाकिस्तानी दौरे, जो कि 25 दिसंबर को था, उसके लिए माफी नहीं मांगी है। यही वही वक्त था जब फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शूटिंग हो रही थी। कश्यप ने अगले ट्वीट में ‘चिकन बिरयानी’ हैंडल को टैग करते हुए लिखा, ‘आपको माफी मांगनी ही चाहिए।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि मैं दरअसल मूर्ख हूं और परिस्थिति को समझना चाहता हूं। अगर आपको बुरा लगा हो तो माफ कीजिएगा।

अनुराग कश्यप के इन्हीं ट्वीट्स पर उन्हें अशोक पंडित ने जवाब दिया। अशोक पंडित ने ट्विटर पर ही लिखा, ‘मैं आपकी कुंठा और अवसाद को समझ सकता हूं क्योंकि आपने तो नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में नहीं देखने के लिए एक मेमोरेंडम भी साइन किया था।’ पंडित ने लिखा, ‘पाक एक्टर्स और भारत में उनके गॉड फादर्स पर एक आम आदमी की प्रतिक्रिया पाक अभिनेताओं की चुप्पी पर है।’ उन्होंने लिखा, ‘मुझे हैरानी होगी, अगर आपको उरी हमले की निंदा का वक्त मिल जाए।’

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अनुराग कश्यप के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर लगा बैन इस बात को दर्शाता है कि भारत में किस तरह से सिनेमा मिसगाइडिड जुनून के कारण बर्बाद हो रहा है और जो लोग तथाकथित देशभक्ति दिखाकर फिल्म को बॉयकाट करने की बात कर रहे हैं उन्होंने देश और देश के सैनिकों के लिए क्या किया?

Related Articles

Back to top button