अपराधदिल्ली

ऐसे अजीब चोर जो चोरी करने से पहले और बाद में जाते थे मंदिर

बंद घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह के दो बदमाशों को सेक्टर-39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह गिरोह चोरी करने से पहले और बाद में मंदिर जाकर पूजा-र्चना करता है। गिरोह का सरगना पुलिस के हाथ नहीं आया है। आरोपियों की निशानदेही पर बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया गया है। इसमें लाखों रुपये की जूलरी, नकदी, एलईडी टीवी, घड़ियां समेत अन्य सामान शामिल हैं। आरोपियों ने 15 घरों में चोरी कर यह सामान जुटाया था। पुलिस सरगना की तलाश कर रही है।ऐसे अजीब चोर जो चोरी करने से पहले और बाद में जाते थे मंदिर

सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया है कि सोमवार रात को सलारपुर यूटर्न के पास बाइक सवार तीन संदिग्धों को रोकने की कोशिश की गई। इस पर तीनों बाइक से भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछाकर दो बदमाशों को दबोच लिया। उनका एक साथी मौके से भाग निकला। 
पकड़े गए बदमाश विक्रम भरतपुर, राजस्थान और अक्षय हापुड़ के रहने वाले हैं। मौके से भागे बदमाश की पहचान सेक्टर-39 में रहने वाले विशाल के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया है कि वे दिन में घूमकर नोएडा व गाजियाबाद के इलाकों में बंद घरों की रेकी करते थे। इसके बाद रात में औजारों से ताले और कुंडी काटकर घरों में घुस जाते। 

Related Articles

Back to top button