व्यापार

ऑडी ने लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार कार

BEIJING, CHINA - APRIL 27:  (CHINA OUT) Visitors look at an Audi R8 V10 Plus at Beijing International Automotive Exhibition on April 27, 2016 in Beijing, China.  (Photo by VCG/VCG via Getty Images)

एजेंसी/ बेंगलुरू। जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने गुरुवार को देश में अपनी सबसे दमदार कार ‘ऑडी आर8 वी10 प्लस’ लॉन्च की। ऑडी इंडिया के प्रमुख जो किंग ने कहा कि ऑडी आर8 वी10 प्लस को पहले से अधिक चुस्त और दमदार बनाया गया है। इसमें ऑडी को पिछले कई साल में कार रेसिंग में मिली सफलता से मिली जानकारी का उपयोग किया गया है।

कंपनी ने कार लॉन्च करने के अवसर पर खास तौर से अपने ब्रांड एंबेसडर और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को किंग के साथ तमिलनाडु में तंजिया एरोस्पेस एंड एविएशन लिमिटेड की हवाईपट्टी पर इस कार की सवारी करने का मौका दिया।

ऑडी कार के प्रति अपनी दिवानगी के बारे में बताते हुए कोहली ने कहा कि ऑडी हमेशा मेरी पसंदीदा कार रही है। मैं हमेश ऑडी का प्रशंसक रहा हूं। मेरे पास पहले एक ए4 थी, एक आर8 भी थी। अभी मेरे पास क्यू7 भी है।

उन्होंने कहा कि खासकर इस कार (इससे पिछली पीढ़ी वाली ऑडी आर8) जो मेरे पास पहले थी, में सीट पर बैठने का एक अलग ही सुकून था। नई कार की कर्नाटक में एक्स-शोरूम कीमत 2,60,21,000 रुपए से शुरू होती है। यह कार शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार सिर्फ 3.2 सैकेंड में पकड़ लेती है।

Related Articles

Back to top button