जीवनशैली

ऑल ब्लैक आउटफिट को गर्मियों में ऐसे करें स्टाइल

स्टाइल और कंफर्ट दोनों का रखें ध्यान

ओवरऑल ब्लैक आउटफिट्स कैरी करने के बारे में सोचकर शायद आपको अजीब लगे लेकिन अगर आप उसे सही तरीके से स्टाइल करेंगी, तो ये बहुत ही क्लासी लुक देगा। तो गर्मियों में ऑल ब्लैक आउटफिट को कैरी कैसे करें जिससे स्टाइल के साथ कम्फर्ट को भी बरकरार रखा जा सके, जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पढ़ें…ऑल ब्लैक आउटफिट को गर्मियों में ऐसे करें स्टाइल

डिफरेंट टेक्सचर के साथ

आप ब्लैक आउटफिट्स के साथ टेक्सचर और फैब्रिक से एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। इस कलर में लेस, वेलविट और लेदर फैब्रिक भी ग्लैमरस लुक देगा, खासतौर से अगर आप पार्टी में जा रही हैं।

शीर फैब्रिक के ऑप्शन पर जाएं

कई बार ऊपर से नीचे तक एक ही कलर में पहना ब्लैक आउटफिट आपके लुक को डल कर देता है। लेकिन अगर आप इसमें शीर फैब्रिक के ऑप्शन पर चली जाएंगी, तो आपका लुक निखरकर आएगा। शीर फैब्रिक ट्रांसपेरेंट होता है, इसलिए अगर आप ओवरवेट हैं, तो इस फैब्रिक के ऑप्शन पर न जाएं। अगर आप शीर फैब्रिक में साड़ी पहन रही हैं, तो ब्लाउज सिक्वेंस में पहनें, तो ग्लैमरस नजर आएंगी।

शाइनी फैब्रिक

आपने प्लान कर लिया है कि आप पूरा लुक ब्लैक में लेकर चलेंगी, तो शाइनी फैब्रिक की ड्रेस के साथ लेदर बूट्स पहनें जो आपके लुक को कंप्लीट और अपीलिंग बना देगा।

​थोड़ा कलर ऐड करें

अगर आप ऑल ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं तो उसमें थोड़ा कलर ऐड करने के लिए मल्टीकलर्ड नेकपीस या कलरफुल और स्टाइलिश फुटवेअर पहन सकती हैं। इससे आपको अपने लुक में रंगों की कमी महसूस नहीं होगी।

गोल्डन अक्सेसरीज

ब्लैक और गोल्डन का कॉम्बिनेशन भी बेहतरीन लगता है। ऐसे में अगर आप भी पूरी ब्लैक ड्रेस पहन रही हैं तो इसके साथ गोल्डन कलर की अक्सेसरीज पहनें जो आपकी ड्रेस को देगी डिफरेंट लुक।

Related Articles

Back to top button