स्पोर्ट्स

ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया बन सकती है नंबर वन, पहला मैच 17 सितंबर को

श्रीलंका को हराने के बाद अब टीम इं‌डिया घरेलू सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में पांच वन डे और तीन टी-20 मैच खेलेगी। स्टीव स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम काफी मजबूत है। वह विश्व में दूसरे नंबर की टीम है। दक्षिण अफ्रीका पहले नंबर पर काबिज है। टीम इंडिया फिलहाल रैंकिंग में तीसरे नंबर पर चल रही है।

सहवाग: इन दो खिलाड़ियों को टीम में ले लिया जाये तो भारतीय टीम को हराना नामुमकिन है

ऑस्ट्रेलिया को हराकर टीम इंडिया बन सकती है नंबर वन, पहला मैच 17 सितंबर कोनंबर वन बनने का मौका

अगर टीम इंडिया वन डे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को हरा देती है तो वह रैंकिंग में नंबर वन हो सकती है। अभी टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से महज कुछ दशमलव अंकों से ही पीछे है। श्रीलंका में विराट कोहली की लीडरशिप में टीम इंडिया ने श्रीलंका को करारी शिकस्त दी है। लिहाजा उम्मीद है कि आगामी सीरीज में कंगारुओं को हराकर टीम इंडिया नंबर वन बन सकती है। 

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

पहला वन डे 17 सितंबर को

ऑस्ट्रेलियाई टीम का भारत दौरा 27 दिनों का है।  पहला वन डे चेन्नई में 17 सितंबर को खेला जाएगा। 21 सितंबर को कोलकाता में दूसरा तथा 24 सितंबर को इंदौर में तीसरा वन डे खेला जाएगा। 28 सितंबर को चौथा वन डे बेंगलुरू में होगा। सीरीज का पांचवां और अंतिम वन डे नागपुर में 1 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

तीन टी-20 मैच होंगे

टी-20 सीरीज का पहला मैच 7 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। 10 अक्टूबर को दूसरा मैच गुवाहाटी में होगा। सीरीज का अंतिम मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद में आयोजित होगा। 
 

Related Articles

Back to top button