स्पोर्ट्स

ओपनिंग में सचिन-सौरव का रिकॉर्ड तोड़ना चाहेंगे मैं और रोहित : धवन

rohit-sharma-and-shikhar-dhawan_650x488_61444800928दस्तक टाइम्स एजेंसी/कोलकाता: शिखर धवन और रोहित शर्मा के बीच एक-दूसरे के खेल की समझ प्रत्येक मैच के साथ बेहतर होती जा रही है। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह और रोहित सचिन तेंदुलकर-सौरव गांगुली की महान जोड़ी की सफलता को दोहराने की ही नहीं बल्कि इसे पीछे छोड़ने की भी कोशिश करेंगे।
धवन ने बांग्लादेश में एशिया कप के लिए टीम रवानगी से पहले खुले मीडिया सत्र में कहा, ‘मैं और रोहित काफी लंबे समय से पारी का आगाज कर रहे हैं। हम एक-दूसरे को बखूबी समझते हैं, हम एक दूसरे की प्रकृति बेहतर रूप से जानते हैं। मैं जानता हूं कि वह पिच पर क्या करना चाहता है। हम काफी सहज हैं। हमारे पास काफी स्ट्रोक्स हैं इसलिए अगर वह तेज खेलता है तो मैं स्ट्राइक रोटेट करने की भूमिका निभा सकता हूं।’
उन्होंने कहा, ‘जिस तरह से सचिन और सौरव का पारी का आगाज करने का लंबा करियर रहा है, हमारा भी ऐसा ही हो सकता है। शायद हम इससे भी ज्यादा रिकॉर्ड तोड़ दें। इससे निश्चित रूप से हम दोनों और देश को भी फायदा होगा।’ इससे पहले रोहित ने भी तेंदुलकर-गांगुली की जोड़ी की सफलता दोहराने की बात की थी।
अपने खेल के बारे में बात करते हुए धवन ने कहा कि हाल में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका दोनों सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके वह बेहतरीन स्थिति में है।

Related Articles

Back to top button