अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

ओबामा को पीएम मोदी ने लगाया गले

modi7_2015_9_29_95438नई दिल्ली। जी 20 समिट में हिस्‍सा लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देखकर पहली नज़र में लगता है कि ओबामा पीएम मोदी से नाराज होकर जा रहे हैं, वहीं मोदी भी ओबामा को उंगली दिखा रहे हैं।

ओबामा हुए गुस्सा तो पीएम मोदी ने कहा अबे एक बार गले तो लगा ले

दरअसल इस फोटो में बराक ओबामा आगे और उनके पीछे पीएम मोदी नज़र आ रहे हैं। फोटो में पीएम मोदी बराक ओबामा को ऊँगली दिखा के कुछ कह रहे हैं। इस फोटो को क्लिक करने का समय इतना सटीक था कि हर कोई यही कह रहा है कि पीएम मोदी अपने सबसे अच्छे मित्र को डांट लगा रहे हैं। बहरहाल पीएम मोदी और बराक ओबामा की दोस्ती से तो सभी लोग वाकिफ हैं। इस फोटो के वायरल होते ही लोगों ने दोनों का खूब मजाक बनाया।

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी की इस तरह की फोटो वायरल हुई है। पिछले साल 26 जनवरी को बराक भारत आए हुए थे, इस मौके पर पीएम मोदी ने जो सूट पहना था उस पर भी काफी विवाद हुआ था। इस सूट में मोदी का नाम लिखा हुआ था।

पीएम मोदी ने एक बार कहा था कि वह अमेरिका के राष्‍ट्रपति को बराक कहकर ही संबोधित करते हैं। वहीं, भारत और अमेरिका के अच्छे रिश्तों का श्रेय भी मोदी- बराक ओबामा को ही दिया जाता है।

 

Related Articles

Back to top button