अन्तर्राष्ट्रीय

‘ओली भारत की सफल यात्रा चाहते हैं तो मधेसियों की मांगें पूरी करें’

103290-kp-sharma-oli-prime-minister-of-nepal-visit-indiaदस्तक टाइम्स एजेंसी/काठमांडू : नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली की भारत यात्रा की सफलता इस पर निर्भर करती है कि वह आंदोलनकारियों की मांगों पर किस तरह का रुख अपनाते हैं। यह बात शनिवार को एक वरिष्ठ मधेसी नेता ने कही और साथ ही इस बात पर जोर दिया कि उनका विरोध प्रदर्शन केवल अस्थाई रूप से निलंबित हुआ है।

‘मधेसियों की चिंताओं के हल पर प्रतिबद्धता जताएं ओली’यूनाइटेड डेमोक्रेटिक मधेसी फ्रंट (यूडीएमएफ) के घटक सद्भावना पार्टी के अध्यक्ष राजेंद्र महतो ने कहा कि 19 फरवरी से शुरू होने वाली ओली की छह दिवसीय भारत यात्रा तभी सफल होगी जब ओली उनकी चिंताओं के समाधान के लिए प्रतिबद्धता जताएं।

काठमांडू : नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली की भारत यात्रा की सफलता इस पर निर्भर करती है कि वह आंदोलनकारियों की मांगों पर किस तरह का रुख अपनाते हैं। यह बात शनिवार को एक वरिष्ठ मधेसी नेता ने कही और साथ ही इस बात पर जोर दिया कि उनका विरोध प्रदर्शन केवल अस्थाई रूप से निलंबित हुआ है।

‘मधेसियों की चिंताओं के हल पर प्रतिबद्धता जताएं ओली’

 

यूनाइटेड डेमोक्रेटिक मधेसी फ्रंट (यूडीएमएफ) के घटक सद्भावना पार्टी के अध्यक्ष राजेंद्र महतो ने कहा कि 19 फरवरी से शुरू होने वाली ओली की छह दिवसीय भारत यात्रा तभी सफल होगी जब ओली उनकी चिंताओं के समाधान के लिए प्रतिबद्धता जताएं।

 

Related Articles

Back to top button