मनोरंजन

कंगना ने आज की युवा पीढ़ी को कहा- मेरी 600 रु की साड़ी को…’

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत द्वारा हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं गई थीं, जब उन्होंने कॉटन की साड़ी पहनकर सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई थी. अब इसी को लेकर कंगना रनौत द्वारा कहा गया है कि ‘जरूरत से ज्यादा संसाधनों का उपयोग करने वाली पीढ़ी’ मेरी 600 रुपये की साड़ी को नोटिस कर रही है.

अभिनेत्री द्वारा लोगों और फैशन इंडस्ट्री से विचारशील होने और मशहूर हस्तियों को प्रोत्साहित करने का आग्रह भी किया गया है. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना द्वारा आईएएनएस से कहा गया है कि, ‘लोगों द्वारा इसे नोटिस किया यह जानकर मुझे खुशी हुई है और मैं फैशन इंडस्ट्री को कहती हूं कि हम एक पीढ़ी के रूप में संसाधनों का जरूरत से ज्यादा उपभोग कर रहे हैं. हमें विचारशील होना होगा.’

एक्ट्रेस ने आगे साक्षात्कार में बताया कि जब लोग दूसरी तरह का स्टाइल करें, तो उन्हें प्रोत्साहित किए जाने की आवश्यकता है. साथ ही आगे उनके मुताबिक़, ‘उन्हें चाहिए कि वे काम की तारीफ करें. हम ऑर्गेनिक कच्ची सामग्री तब लेना पसंद करते हैं, जब वह फैंसी स्टोर में आती है, हालांकि हम वास्तव में उन लोगों (किसान और हैंडीक्राफ्ट्समैन) को नहीं देखते है, जो कि तैयार करते हैं. वे बहुत गरीब होते हैं. वे कीटनाशक और सिंथेटिक कपड़े खुद से नहीं खरीद सकते है. जबकि हमें तो इसका एहसास भी नहीं है.

Related Articles

Back to top button