मनोरंजन

कंगना पर Ex बॉयफ्रेंड ने लगाएं बड़े आरोप, जवाब में ये बोलीं…

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद वर्क प्लेस पर महिलाओं के शोषण के तमाम मामले सामने आए. इस दौरान कंगना रनोट ने जहां एक ओर मीटू मूवमेंट की सराहना की, वहीं दूसरी ओर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उन्हीं के खिलाफ टि्वटर पर आरोप लगा दिए और अपनी आपबीती सुना दी.कंगना पर Ex बॉयफ्रेंड ने लगाएं बड़े आरोप, जवाब में ये बोलीं...

अध्ययन ने लिखा है- बहुत सारे लोग मुझसे मेरी मीटू स्टोरी शेयर करने को कह रहे हैं. क्षमा चाहता हूं. जब दो साल पहले ये किया तो मुझे शर्मिंदगी और अपमान मिला. मेरे माता-पिता जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, उन पर नेशनल टीवी पर अश्लील कमेंट किए गए. और अध्ययन ने कहा, आपको अपने दर्द और बुरे अनुभव को साझा करने का अधिकार है.  जिन्होंने मेरा समर्थन किया उन्हें दिल से शुक्रिया. मुझे खुशी है कि ये पल उन्हें मौका दे रहा है, जिनके साथ ये हुआ है.

 

कंगना से जब एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अध्ययन की मीटू स्टोरी के बारे में पूछा गया तो वे देर तक हंसती रहीं. इसके बाद उन्होंने कहा- “मुझे उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा.”

अन्य सवाल के जवाब में कंगना बोलीं- “ये समय लड़कियों के आपस में लड़ने का नहीं है, बल्क‍ि गलत के खिलाफ खड़े होने का है. हर किसी का अलग अनुभव है. हो सकता है विकास बहल की पत्नी ऋचा दुबे का अनुभव अलग हो. ” कंगना ने कहा- “ये बहुत अच्छा हो रहा है कि जिनके खिलाफ आरोप लग रहे हैं, उनसे काम छीना जा रहा है, नहीं तो ये लोग बहुत ही बेशर्म हैं. इनको ऐसे शर्म नहीं आएगी. ”

बता दें कि कंगना ने विकास के कमेंट और हरकतों को लेकर सवाल खड़े किए थे. साथ ही अपनी आपबीती भी सुनाई. इसके बाद विकास की पत्नी ऋचा दुबे ने कंगना पर हमला बोला है. उन्होंने कंगना से सवाल किया कि यदि उनके पति इतने बुरे हैं तो वे लंबे समय तक उनसे दोस्ती क्यों निभाती रहीं.

कंगना ने भी विकास बहल की पत्नी के सवालों का जवाब देने में देरी नहीं की. उन्होंने तत्काल रिएक्ट करते हुए कहा- पूर्व पति को बचाती एक और पूर्व पत्नी. मेरा उनसे एक ही सवाल है कि पवित्रता के मामले में हजारों पतियों में पहले नंबर पर आने वाले पति को वे क्यों छोड़ रही हैं. ये बकवास न करें कि हमारा मित्रतापूर्ण तरीके से तलाक हुआ और हम एक परिवार हैं. इसलिए हमारे काम के माहौल को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें और सुनिश्च‍ित करें कि ऐसे लोग और जिंदगियों को खराब न करें.”

Related Articles

Back to top button