मनोरंजन

कंगना रनौत ने इस बार सूट के साथ ट्रांसपेरेंट प्लाजो से लूट ली महफिल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में व्यस्त है। इन दिनों वह अपनी फिल्म के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना का एक से बढ़कर एक जबरदस्त लुक देखने को मिलता है। मणिकर्णिका प्रमोशन के शुरूआती दिनों से ही उनका एथनिक लुक खबरों में बना हुआ है। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान कंगना व्हाइट सूट पहने नजर आईं, जिसके बाद से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।
मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान हाल ही में जब कंगना स्पॉट हुई तो उनका लुक देखने लायक था। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर का सूट कैरी कर रखा था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। खुले कर्ली हेयर के साथ व्हाइट सूट और उसका फ्लोरल दुपट्टा कंगना पर बहुत जच रहा था।
अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने गले में मोती का हार और लाइट मेकअप किया हुआ था। उन्होंने न्यूड लिपस्टिक लगा रखी थी, जो उनके लुक पर चार चांद लगाने का काम कर रही थी। इसके अलावा जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खीचा वो था उनका ट्रांसपेरेंट बॉटम। इसके अलावा उन्होंने न्यूड कलर की फुटवियर कैरी कर रखी थी। कंगना इस लुक में बेहद ही रॉयल लग रही थी। कंगना के इस खूबसूरत लुक के लिए अमी पटेल ने स्टाइल किया था। वहीं कंगना का मेकअप अलबर्ट ने किया था।
कुछ दिनों पहले कंगना का एक और लुक काफी वायरल हुआ थी जिसमें वह गोल्डन कलर की कांजीवरम सिल्क साड़ी में नजर आई थीं। अपने इस लुक से कंगना ने सबका दिल जीत लिया था। अपने लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने कानों में गोल्डन कलर के हैवी ईयरिंग्स कैरी कर रखे थे और बन बनाया हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने छोटी सी बिंदी लगा रखी थी, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रही थी।
इसके अलावा कंगना का मणिकर्णिका के म्यूजिक लॉंच के दौरान का लुक भी काफी खबरों में रहा था। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर तरुण तहलानी की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहन रखी थी। व्हाइट गोल्डन साड़ी के साथ कंगना ने गले में खूबसूरत कुंदन-पर्ल चोकर पहन रखा था जो उन्हें रॉयल लुक दे रहा था। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को नीट बन और छोटी सी बिंदी लगाकर किया।

Related Articles

Back to top button