अजब-गजबमनोरंजन

कंगना रानौत और रितिक रोशन का एक पुराना वीडियो फिर हो रहा वायरल

kangana-ranaut_640x480_81459237481नई दिल्ली: आपको हैरानी हो सकती है कि कंगना रानौत और रितिक रोशन का वह वीडियो जो कुछ साल पहले ही रिलीज हो चुका था, वह एक बार फिर से आपके फेसबुक और ट्विटर की फीड में दिखाई क्यों दे रहा है…।  यह वीडियो 2010 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और इसमें ये दोनों एक्टर्स काइट फिल्म के एक गीत के लिए प्रैक्टिस करते देखे जा सकते हैं। हैरानी भले ही हो कि यह वीडियो अब क्यों वायरल हो रहा है लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि आजकल जो तनातनी दोनों एक्टर्स के बीच चलता दिखाई दे रहा है, हो सकता है उसी के चलते लोग इसे फिर से देखने लगे हों या वायरल कर रहे हों…

डेढ़ मिनट के इस वीडियो में रितिक रोशन और कंगना रानौत डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं और आपको बता दें कि वे दोनों एकदम साथ साथ प्रैक्टिस भी करते नहीं दिख रहे हैं..। लेकिन वीडियो चूंकि वायरल हो गया है तो चलिए हम भी आपको दिखा दें यह वीडियो… नीचे स्क्रोल करके देखें वह वीडियो।

कंगना और रितिक के बीच आजकल घमासान सा दिख रहा है। कहा जा रहा है कि रितिक और कंगना के बीच काइट्स फिल्म के दौरान रोमांस हो गया था। दोनों के बीच का रोमांस दोनों ने कथित तौर पर सीक्रिट रखा था। हालांकि बाद में दोनों के बीच कथित तौर पर ब्रेक अप भी हो गया। 42 साल के रितिक और 29 साल की कंगना आजकल कानूनी तौर पर एक दूसरे से ‘भिड़े’ हुए हैं। दोनों ने एक दूसरे को लीगल नोटिस तक भेज दिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  रितिक ने कंगना को शादी के लिए प्रस्ताव दिया था। रितिक का दावा है कि किसी बहरुपिए ने उनके नाम से मेल बनाकर कंगना से बातचीत की और वह चाहते हैं कि साइबर पुलिस इसकी जांच करे।

यह है वह वीडियो जो वायरल हो रहा :

यह है वह गाना जिसकी रिहर्सल हो रही थी :

Related Articles

Back to top button