National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीतिTOP NEWS

कंप्यूटर बाबा, बोले- मोदी जी ने एक वादा पूरा किया, अब राम मंदिर की बारी

मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 और 35-ए हटाए जाने पर कंप्यूटर बाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं मोदी जी को धन्यवाद देता हूं, कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने का अपना वादा पूरा किया. उन्होंने अपना एक वादा पूरा किया है अब दूसरे की बारी है. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि किसी पर भी बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिए.

बता दें कंप्यूटर बाबा पौधारोपण की बैठक में शामिल होने मध्य प्रदेश के धार पहुंचे थे, जहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जारी अवैध रेत खनन पर भी निशाना साधा और इसमें शामिल माफियाओं पर शिकंजा कसने की बात कही. अवैध रेत खनन पर वह बोले कि पार्टी कोई भी हो, अवैध खनन नहीं होगा.

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि ‘पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पूरा परिवार ही अवैध रेत खनन में शामिल था और इस बात का मैं साक्षी हूं.’ वहीं शिवराज सरकार में हुए पौधारोपण को लेकर कहा कि ‘शिवराज सरकार में 7 करोड़ पौधे लगाने का लक्ष्य था, लेकिन 700 पौधे भी नहीं लगे. भ्रष्टाचार की जांच की जानी चाहिए और भ्रष्टाचारियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. शिवराज सरकार ने इतने सालों तक सिर्फ ढकोसला किया है.’

बाबा ने कहा कि सभी अपने माता-पिता के नाम से एक पौधा जरूर लगाएं और उसकी कम से कम पांच साल तक देखरेख करें. वहीं उज्जैन में बाबा महाकाल के वीआईपी दर्शन कराने पर कहा कि मंदिर में किसी ने मेरे नाम पर पैसे मांगे थे, लेकिन कमलनाथ सरकार में धर्म के नाम पर कोई गलत काम नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button