टॉप न्यूज़फीचर्डराज्यराष्ट्रीय

कटरा पहुंचे पीएम मोदी, अस्पताल का किया उद्घाटन

images (20)जम्मू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करने और अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए जम्मू-कश्मीर के कटरा पहुंच गए हैं।

पीएम मोदी ने कटरा में श्री माता वैष्णो देवी नारायण सुपरस्पेशलियटी अस्पताल का उद्घाटन किया। यह अस्पताल 300 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार हुआ है। यहां मरीजों के लिए 250 बिस्तर हैं। यह सभी तरह की अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है।

मोदी खेल परिसर का भी उद्घाटन करेंगे और कटरा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। मोदी वोहरा और महबूबा मुफ्ती के साथ कटरा के माता वैष्णो देवी तीर्थस्थल जाएंगे। वह बाद में श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को भी संबोधित करेंगे।

गौरतलब है मई 2014 में प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद मोदी तीसरी बार कटरा के तीर्थस्थल पर जाएंगे। मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि मैं कल (मंगलवार) को जम्मू एवं कश्मीर जाऊंगा, जहां कई कार्यक्रमों में शिरकत करने के साथ नागरिकों से मुखातिब होऊंगा। सुरक्षा के लिहाज से विशेष सुरक्षा बल (एसपीजी) के दर्जनभर विशेषीकृत प्रशिक्षित कमांडो तैनात किए गए हैं। माता वैष्णो देवी तीर्थस्थल के बोर्ड के प्रबंधन का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी की कटरा यात्रा के दौरान तीर्थयात्रियों का आवागमन निर्बाध जारी रहेगा।

 

Related Articles

Back to top button