अजब-गजबमनोरंजन

कटरीना कैफ न्यूयार्क में कुछ इस अंदाज में मनाएंगी अपना B’Day

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस साल अपना बर्थ डे न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट करने वाली हैं. न्यूयॉर्क में हो रहे आयफा अवॉर्ड में वह परफॉर्मेंस देने वाली हैं और साथ ही वह वहीं पर अपना बर्थ डे मनाएंगीं.

आपको बता दें कि कटरीना अपना यह खास दिन कैसे मनाने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक, कटरीना अपने बर्थ डे के दिन न्यूयॉर्क के बीग एपल शहर में रहेंगी.

सूत्रों का कहना हैं कि कटरीना का परिवार और उनके दोस्त उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच रहे हैं. बीग एपल सिटी के मीट पैकिंग में वह अपने बर्थ डे की पार्टी देंगी. यह शहर अपनी नाइटलाईफ के लिए जाना जाता हैं.

MBBS और BDS के लिए हुई NEET 2017-18 परीक्षा रद्द नहीं होगी : सुप्रीम कोर्ट

न्यूयॉर्क शहर में कटरीना जब भी जाती हैं, तब वह हड्सन स्ट्रीट के बॉबीज के पैनकेक खाना पसंद करती हैं. इसलिए बर्थडे के दिन मेन्यू में यहां के पैनकेक्स भी होंगे. परिजनों के साथ लजीज खाना, म्यूजिक, नाइटआउट, डान्स इस पार्टी में खास चीजें होने वाली हैं.

वहीं दूसरी तरफ आईफा अवॉर्ड 2017 के पहले दिन के शो मेकर सलमान खान और कटरीना की जोड़ी रही. दरअसल आईफा अवॉर्ड से पहले इस इवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाकी बॉलीवुड सितारों के साथ कटरीना और सलमान ने भी शि‍रकत की थी. इवेंट में सलमान को देखकर सिर्फ यही नजर आया कि वह कटरीना में एक बार फिर खो गए हैं.

Related Articles

Back to top button