मनोरंजन

कट्रीना कैफ ने ये किसके नाम से भरी अपनी मांग

Katrina-Kaif27नई दिल्ली। हाल ही में कट्रीना कैफ के शादी की चर्चा जोर-शोर से चल रही थी। सुनने में तो ये भी आया कि उनकी मां काफी तेजी से उनके लिए लड़के की तलाश कर रही हैं। तो लो अब कट्रीना की एक फोटो भी सामनें आई है, जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। अब आपके दिमाग में ये बात तेजी से दौड़ रही होगी की कट्रीना ने अपनी मांग में सिंदूर लगाया है तो क्या उन्होंने शादी कर ली। अरे जनाब चौंकिए मत पहले इस फोटो पर गौर फरमाईए फिर आप खुद ब खुद मसझ जाएंगे की आखिर माजरा है क्या।

इस फोटो को देखकर आपके आपके सवालों का जवाब तो मिल ही गया होगा, कि ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ के टाइटल सॉन्ग ‘काला चश्मा’ की है। इस गाने का टीजर आज ही रिलीज हुआ है, जिसमें कट्रीना और सिद्धार्थ बिंदास अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। बस इसी गाने में कट्रीना माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं।

‘काला चश्मा’ गाना तीन दिन बाद रिलीज होगा। टीजर को देखर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना काफी दमदार होगा। इस हिप हॉप सॉन्ग में बादशाह ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। पहली बार कट्रीना और सिद्धार्थ की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। नित्या मेहरा निर्देशित ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

Related Articles

Back to top button