मनोरंजन

कनिका कपूर के कारण नाराज हैं बिल्डिंग के लोग, ये है परेशानी की वजह

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद उन्हें संजय गांधी पीजीआई (PGI) में भर्ती कराया गया था। हालांकि कनिका अब ठीक होकर घर लौट चुकी हैं। उन्हें 14 दिन तक क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है। लेकिन कनिका का कोरोना पॉजिटिव होना इलाके के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

दरअसल कनिका जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसे अभी तक सील नहीं किया गया है। यहां रहने वाले लोग चाहते हैं कि इस बिल्डिंग को सील किया जाए क्योंकि जिन इलाकों में कोरोना के कंफर्म केस पाए गए हैं, उन्हें सील किया जा रहा है लेकिन कनिका की बिल्डिंग को सील नहीं किया गया है।

वहां रहने वाले लोगों से सवाल उठाया तो जवाब मिला कनिका अब पूरी तरह से ठीक हैं और उनसे किसी और को संक्रमण होने का खतरा नहीं है। ऐसे में बिल्डिंग सील करने का कोई मतलब नहीं है। बता दें उनके संक्रमित पाए जाने पर 20 मार्च को पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती किया गया।

हाल ही में जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। हालांकि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी कनिका कपूर की परेशानियां खत्म नहीं हुई हैं। कनिका कपूर जब कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं तो उनपर लापरवाही दिखाने का आरोप लगा था। जिसके चलते लखनऊ में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर (FIR) तक दर्ज हो गई थी।

कनिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (महामारी कानून) 269 (ऐसा काम जिससे संक्रामक रोग फैलने की आशंका हो) और 270 (जीवन के लिए संकटपूर्ण रोग का फैलाना) के तहत लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज हुई थी। हालांकि कनिका से अभी पूछताछ नहीं हुई है। कनिका के क्वारंटीन में 14 दिन पूरे हो जाने के बाद लखनऊ पुलिस उनसे सवाल करेगी।

Related Articles

Back to top button