अजब-गजबमनोरंजन

कपिल ने शो छोड़ चुके स्टार्स को भी कहा शुक्रिया, सिद्धू ने की वापसी की अपील

मुंबई. ‘द कपिल शर्मा शो’ के 100 एपिसोड पूरे हो गए हैं। इसके लिए होस्ट कपिल शर्मा ने ऑडियंस के साथ साथ शो पर आने वाले स्टार्स, बैकस्टेज काम करने वाले क्रू मेंबर्स और शो के सभी एक्टर्स का शुक्रिया अदा किया। इस मौके पर उन को-एक्टर्स जो भी नहीं भूले, जो एक महीने पहले शो छोड़कर जा चुके हैं। हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और प्रीति सिमोस की। कपिल ने उनका उन्हें भी शुक्रिया कहा। वहीं, शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू ने शो छोड़ चुके स्टार्स से वापसी की अपील की। क्या कहा नवजोत सिंह सिद्धू ने…
 
– 100वें एपिसोड के प्रोमो में सिद्धू कह रहे हैं, “मैं इसे डेस्टिनी देखता हूं। यह शो एक गुलदस्ता है, जिसे भगवान ने बनाया है। यह इंसान के वश में नहीं है कि इतना बड़ा शो ऐसे क्रिएट करके कि 300 एपिसोड लगातार चलता रहे।”
– “मेरा यह मानना है और मेरी यह इल्तिजा भी है, सबसे कि भैया भगवान के लिए इस गुलदस्ते को बिखरने मत दो। इस गुलदस्ते को इकठ्ठा रखो। तो भैया यह गुलदस्ता जो है, वो न मेरा है, न तेरा है, यह पूरे हिन्दुस्तान का है।”
– यहां यह गौर करने वाली बात है कि सिद्धू ने भूलवश 100 को 300 कहा या फिर उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के एपिसोड्स को भी इसमें काउंट कर लिया। गौरतलब है कि 22 जून 2013 को शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स…’ का फाइनल एपिसोड 24 जनवरी 2016 को टेलीकास्ट हुआ था। इस शो के कुल 191 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे।
– ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 को टेलीकास्ट हुआ था।
 
कपिल ने कैसे किया शुक्रिया
 
– कपिल की स्पीच के मुताबिक, “आज हमारा 100वां एपिसोड है। हमारे तमाम दर्शकों का शुक्रिया।”
– “जितनी भी हस्तियां हमारे शो पर आईं, चाहे वे बॉलीवुड की हों, चाहे स्पोर्ट्स इंडस्ट्री से हों, चाहे किसी भी इंडस्ट्री से हों, जितने भी लोग हमारे शो में आए, जो भी हमारी टीम के हिस्सेदार हैं, बैकस्टेज टीम, ऑनस्टेज टीम और जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सबका बहुत-बहुत शुक्रिया।”

Related Articles

Back to top button