मनोरंजन

कपिल शर्मा अपने बढ़ते हुए वजन से परेशान, बोले-महीनो से कम नहीं हो रहा 2kg

कप‍िल शर्मा शो में आने वाले वीकेंड में दो सुपरस्टार बतौर गेस्ट आने वाले हैं. इनमें पहला नाम है सुनील शेट्टी और दूसरा नाम है साउथ स्टार सुदीप. उनके साथ शो में अकांक्षा सिंह भी पहुंचीं. ये तीनों गेस्ट फिल्म पहलवान का प्रमोशन करने पहुंचे थे. शो में कपिल शर्मा ने फिटनेस पर चर्चा करते हुए अपने बढ़े हुए वजन की परेशानी बताई.

दरअसल, शो में आए एक्टर सुदीप से कप‍िल शर्मा ने पूछा कि हमने सुना है आपने शो के लिए 15 किलो वजन कम किया है. इस सवाल के जवाब में सुदीप ने कहा, हां ये बात सच है. ये सुनते ही कपिल शर्मा ने अपना दर्द बंया करते हुए कहा कि सर मैं तो 6 महीने से 2 किलो वजन कम करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन मजाल है कम हो जाए. कल मैंने तोला अपना वेट 800 ग्राम ज्यादा निकल आया. कपिल शर्मा की परेशानी सुनकर एक्टर सुदीप भी चुटकी लेने से पीछे नहीं रहे. उन्होंने कहा कि आप बोल रहे 6 महीने से कर रहा हूं, अब ये नहीं पता न कि आप कर क्या रहे हैं. सुदीप के इस जवाब ने कपिल की बोलती बंद कर दी.

कप‍िल शर्मा के जोक्स का पिटारा यहां भी खत्म नहीं हुआ, उन्होंने सुनील शेट्टी से कहा कि अन्ना हमने अफवाह सुनी है कि आपके पास कई बार फोन आ जाता है कि अन्ना जी एक अनशन पर बैठना है, फिर आप उन्हें बताते हो कि मैं वो अन्ना नहीं हूं.

बता दें कप‍िल शर्मा शो में इस वीकेंड पहलवान फिल्म की स्टारकास्ट नजर आएगी. इसी के साथ फिल्म छ‍िछोरे की स्टारकास्ट बतौर गेस्ट नजर आने वाली है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर लीड एक्टर हैं.

Related Articles

Back to top button