मनोरंजन

कपिल शर्मा के बाद अब सुनील ग्रोवर शिल्पा शिंद के साथ ला रहे है नया शो…

द कपिल शर्मा शो’ की दमदार जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को लगता है अब एक साथ देखना नसीब नहीं हो पाएगा. ऑस्ट्रेलिया ट्रिप में लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए थे. हाल ही में कपिल शर्मा नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आए हैं. लोगों को उम्मीद थी कि इस शो के जरिए दोनों में सुलह हो जाएगी लेकिन अफसोस ऐसा हो न सका. अब खबर है कि सुनील ग्रोवर भी अपने दोस्त कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए नया शो लेकर आ रहे हैं. इस शो में उनका साथ देंगी बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि शो किसी कॉमेडी क्लासेज पर बेस होने वाला है. इस तस्वीर को शिल्पा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. कपिल शर्मा के बाद अब सुनील ग्रोवर शिल्पा शिंद के साथ ला रहे है नया शो...

इस शो में शिल्पा शिंद के अलावा पहले उनकी टीम में काम कर चुकी सुगंधा मिश्रा भी होंगी. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार शो का नाम ‘दन दना दन’ होगा,जोकि जिओ टीवी पर सप्ताह में दो बार आएगा.

बता दें कि फोटो में सुनील ग्रोवर अंपायर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुरेश मेनन भी नजर आएंगे. अली एक बार फिर अपने अलग अलग गेटअप और एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. इस शो में दर्शक कॉमेडी के बीच क्रिकेट के कॉम्बिनेशन को देख पाएंगे.

इस शो को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव हेड रह चुकीं प्रीति सिमोन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

वहीं आईपीएल की बात करें तो इसकी शुरुआत 7 अप्रैल से होने वाली है और यह 27 मई तक चलेगा. आईपीएल का पिछला सीजन काफी हिट रहा था और अब आईपीएल के साथ शुरू हो रहे इस शो नए कॉमेडी शो को दर्शक कितना पसंद करते हैं, यह देखना दिलचस्प होने वाला है.

Related Articles

Back to top button