टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

कपिल शर्मा को गिरफ्तारी से बचाएंगे विवेक ओबेरॉय

kapil-sharma-650_011014125334-1नई दिल्ली। सितारों की मदद के लिए हमेशा आगे खड़े रहने वाले ऐक्टर विवेक ओबेरॉय अपने नजदीकी राजनीतिक सम्पर्क के कारण अब कपिल शर्मा के भी नए दोस्त के रूप में सामने आए हैं।

बीएमसी के खिलाफ पीएम मोदी को किए ट्वीट को लेकर बढ़ते विवाद के बाद अब खबर मिली है कि कपिल शर्मा सोमवार सुबह से ही ओबरॉय के जुहू वाले बंग्ले पर जमे हुए हैं।
अफवाहें थीं कि कपिल शर्मा ओवरॉय पर इस बात को लेकर निर्भर हैं कि वह मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से उनकी बात करा दें ताकि जो भी पब्लिक के सामने उनकी बची-खुची इमेज है वह बरकरार रहे। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं।
कपिल शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने अपने गोरेगांव के DLF एन्क्लेव वाले फ्लैट में नौवें फ्लोर पर गैरकानूनी ढंग से निर्माण करवाया है। इस बारे में जल्द ही पुलिस उनसे पूछताछ कर सकती है। यह सब बवाल उनके उस ट्वीट की प्रतिक्रिया के रूप में देखा जा रहा है जो पिछले दिनों शुक्रवार को उन्होंने किया था। 
उन्होंने लिखा था, ‘मैंने पिछले 5 सालों में 15 करोड़ रुपए का इनकम टैक्स भरा है और मुझे अपना ऑफिस बनाने के लिए अब भी बीएमसी को 5 लाख रुपए घूस देने हैं।’ यह ट्वीट उन्होंने पीएम मोदी को टैग करते हुए किया था, जिसके बाद राजनीतिक बीएमसी और राजनीतिक पार्टियां तुरंत हरकत में आ गईं।
इस ट्वीट की वजह से म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन अब शर्मा के पीछे पड़ा है। यही वजह है कि उन्हें अब इंस्पेक्शन, फाइन और इस तरह की चीजों का सामना करना पड़ रहा है। 
सूत्र की मानें तो दोनों फडणवीस से उनके मालाबार वाले घर पर मंगलवार रात को मिलने वाले थे। ऐक्टर से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि दोनों को फडणवीस के जवाब का पूरे दिन इंतज़ार रहा, जिसके बाद मीडिया की नजरों से बचते हुए सीएम ने उन्हें मिलने के लिए 2 घंटे का वक्त दिया।
वैसे मोदी से ओबरॉय की नज़दीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। साल 2012 में जब नरेन्द्र मोदी चौथी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद का शपथ ले रहे थे तो सामने की लाइन में दो ही नॉन-पॉलिटिशन लोग बैठे थे और वे थे विवेक ओबेरॉय व उनके पिता सुरेश ओबेरॉय। उसी तरह फडणवीस से भी उनकी दोस्ती जगजाहिर है।
 

 

Related Articles

Back to top button