मनोरंजन

कपिल शर्मा शो में पहुंची 1983 वर्ल्ड कप की चैंपियन टीम

द कपिल शर्मा शो का नया शो काफी सफल हो रहा है. शो को हर तरफ पसंद किया जा रहा है और एक के बाद एक स्पेशल गेस्ट की मौजूदगी शो को रोचक बना रही है. शो के आने वाले एप‍िसोड में जो गेस्ट आने वाले हैं वो बेहद खास हैं. कपिल के शो में 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सभी सदस्य आएंगे. इस मौके पर भले ही नवजोद सिंह सिद्धू विवाद के चलते शिरकत ना कर पाएं मगर पूर्व खिलाड़ियों की मौजूदगी जाहिर तौर पर काफी स्पेशल साबित होने वाली है.

सोनी टीवी के ऑफिशियल अकाउंट पेज पर एक तस्वीर जारी कर इस बात का खुलासा किया गया है. कैप्शन में लिखा है- ”खुशी , सम्मान और गर्व का समय. जिस टीम ने भारत को क्रिकेट में उसका पहला वर्ल्डकप दिलवाया उसने साझा किए जीत के शानदार सफर के अपने अनुभव.” शो में कपिल देव, दिलीप वेंगेस्कर, मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, के श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैय्यद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसन शामिल होंगे. बता दें कि शो की शूटिंग हाल ही में पूरी की गई है.

शो को पिछले कुछ समय में विवादों का भी सामना करना पड़ा. दरअसल पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की वजह से उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इसके अलावा शो के होस्ट कपिल शर्मा द्वारा स‍िद्धू का बचाव किए जाने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है. शो में सिद्धू की जगह कॉमेडियन अर्चना पूरण सिंह ले रही हैं. वहीं 1983 भारतीय क्रिकेट वर्ल्डकप विनिंग टीम पर 83 के नाम से एक फिल्म भी बन रही है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा फिलहाल शो की कास्टिंग पर काम चल रहा है.

Related Articles

Back to top button