राज्य

कपूरथला की कार में संदिग्ध, पठानकोट में घुसने की आशंका से अलर्ट जारी

जिले में संदिग्धों के घुसने के इनपुट के बाद बुधवार को जिले में हाई अलर्ट कर दिया गया। इनपुट के मुताबिक कपूरथला नंबर की एक कार में सवार संदिग्धों के जिला गुरदासपुर से वाया बमियाल पठानकोट में घुसने की आशंका है।  
कपूरथला की कार में संदिग्ध, पठानकोट में घुसने की आशंका से अलर्ट जारीसंदिग्धों के घुसने की इनपुट पर पठानकोट पुलिस ने जिले में अलर्ट करते हुए न सिर्फ शहर में बल्कि बाहरी इलाके में मुस्तैदी बढ़ा दी है। इंटर स्टेट नाकों पर खासतौर पर चेकिंग की जा रही है। वहीं भारत-पाक सीमा के साथ सटे बार्डर एरिया बमियाल में भी नाके लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। गुरदासपुर से बमियाल को आने वाले हर रास्ते पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

दरअसल पुलिस को इनपुट मिली है कि कपूरथला में रजिस्टर्ड कार (पीबी-09-8700) में सवार कुछ संदिग्ध लोग गुरदासपुर से पठानकोट में घुस सकते हैं। इसी के चलते अलर्ट किया गया है। डीएसपी ग्रामीण कुलदीप सिंह ने बताया कि जिले में संदिग्धों के घुसने के इनपुट के बाद अलर्ट किया गया है। जिले के बाहरी नाकों पर गहनता से वाहनों की जांच की जा रही है। इसके अलावा शहर में नाके लगाकर वाहनों की जांच की जा रही है। 

बमियाल बन चुका है गेट-वे
जिले में भारत-पाक सीमा के साथ सटे बमियाल में पहले भी कई संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिल चुकी हैं। संदिग्धों के लिए बमियाल इलाका जिले में घुसने का  गेट-वे बन चुका है। बीते दिनों यहीं से स्कार्पियो सवार संदिग्ध जिले में दाखिल हुए थे। स्कार्पियो सवार गुरदासपुर से मकौड़ा पत्तन से होते हुए बमियाल के रास्ते पठानकोट में घुसे थे। संदिग्ध गाड़ी गांव माखनपुर में छोड़ जंगलों में भाग गए थे। पुलिस अब तक उनका सुराग नहीं लगा सकी है। इसके अलावा दीनानगर और एयरफोर्स आतंकी हमले में भी आतंकी बमियाल के रास्ते से ही आए थे। 

 
 

Related Articles

Back to top button