मनोरंजन

कबीर सिंह में शाहिद की जगह पहले मुझे लेना चाहते थे मेकर्स : अर्जुन कपूर

मुम्बई : अभिनेता अर्जुन कपूर ने बताया है कि बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही शाहिद कपूर स्टारर फिल्म कबीर सिंह के लीड रोल के लिए प्रोड्यूसर्स पहले उन्हें लेना चाहते थे. हालांकि हालात ऐसे बने कि वो फिल्म नहीं कर पाए. साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक ने बॉक्स ऑफिस पर 275 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार किया है.
रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर ने एक इवेंट में कहा कि जब प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीदे थे, तो उनके दिमाग में लीड रोल के लिए वो ही थे. लेकिन फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा इस रोल के लिए पहले से ही शाहिद कपूर को लेने की बात कह चुके थे.
अर्जुन कपूर ने कहा, ये मामला उस स्टेज तक पहुंचा ही नहीं, जहां मैं चुनता और छोड़ता. जब अश्विन (वर्दे) और मुराद (खेतानी) जिन्होंने मुबारकां भी बनाई है, ने फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था. लेकिन फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा शाहिद कपूर से मिल चुके थे. वो पहले ही फिल्म भी देख चुके थे. इसलिए उन्होंने साथ में फिल्म करने का फैसला कर लिया.
अर्जुन कपूर ने आगे कहा, फिल्म को संदीप वांगा की ज़रूरत थी. फिल्म में पागलपन और एक बुनियादी इनर्जी है. ये एक सिंपल कहानी है, लेकिन इसको बनाने के तरीके में एक पागलपन है. वो (संदीप) पहले से ही अपना ज़ुबान दे चुके थे और वो अपनी बात को खराब नहीं करना चाहते थे और मैं इसकी इज्ज़त करता हूं. मैं नहीं चाहता कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और इगो टसल (अहंकार) की वजह से मेरे बिना उसे बनाए ही नहीं. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर फिलहाल अपनी अगली फिल्म पानीपत की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस फिल्म का निर्देश आशुतोष गोवारिकर कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन जैसे सितारे भी नजऱ आएंगे.

Related Articles

Back to top button